म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने कविता शर्मा संग रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज

म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने कंपोजिशन से नाम कमाने वाले कुणाल वर्मा ने अपनी लेडीलव कविता शर्मा से शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें अब सामने आई हैं। आइए देखते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

म्यूजिक कंपोजर कुणाल वर्मा ने कविता शर्मा संग रचाई शादी, सामने आईं वेडिंग फोटोज

एक कपल के लिए उसकी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला शादी होता है, जिसके लिए वो बेहद एक्साइटेड होते हैं। वो अपनी शादी का हर एक फंक्शन ग्रैंड और रॉयल तरीके से करने की ख्वाहिश रखते हैं। बी-टाउन के कई सेलेब्स ने अपनी ये ख्वाहिश साल 2021 में पूरी की। वहीं, कुछ सेलेब्स इन सपनों को पूरा कर रहे हैं। इनमें म्यूजिक कंपोजर व लिरिसिस्ट कुणाल वर्मा (Kunaal Vermaa) का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने अपनी लेडीलव कविता शर्मा (Kavita Sharma) के संग हाल ही में शादी रचाई है। उनकी शादी की तस्वीरें अब सामने आई हैं।

दरअसल, 15 मार्च 2021 को कुणाल ने अपनी मंगेतर कविता के साथ जयपुर के लोहागढ़ फोर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई। कुणाल की रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी, जिनमें उनके दोस्त और बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर साजिद खान, पंजाबी म्यूजिक डायरेक्टर व सिंगर परमिश वर्मा, फ़ॉक सिंगर स्वरुप खान और प्लेबैक सिंगर अल्तमश फरीदी समेत कई सितारे शामिल हैं। कुणाल और कविता की शादी की तस्वीरें फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शेयर की गई पहली फोटो में दूल्हा-दुल्हन सामने से हंसते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में, कुणाल और कविता ने हाथ पकड़कर एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। तीसरी फोटो में कुणाल अपनी लेडीलव कविता को वरमाला पहनाते हुए देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें- 'बिग बॉस 14' के लव बर्ड्स अली-जैस्मिन और राहुल-दिशा डिनर डेट पर किए गए स्पॉट, सामने आया वीडियो)

इससे पहले, इस कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं। 14 मार्च 2021 को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से कुणाल और कविता के प्री-वेडिंग शूट की फोटोज शेयर की गई थीं। इन फोटोज में कविता ने कुणाल की जैकेट पहनी हुई है और दोनों एक-दूसरे के साथ बेडरूम में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं।

इसके अलावा, 14 मार्च 2021 को कुणाल की हल्दी सेरेमनी का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसे खुद कंपोजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में गोल्डन कलर की जैकेट पहने कुणाल अपने फैमिली मेंबर्स के साथ मशहूर गाना ‘सौदा खरा खरा’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में कुणाल ने बताया था कि ये उनकी हल्दी सेरेमनी का वीडियो है। (ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने बेटे एरिन के बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट, कहा- 'फ्रीडम संग जिम्मेदारियां आती हैं')

वीडियो के अलावा कुणाल की हल्दी सेरेमनी की भी तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे उनके एक फैन पेज के जरिए इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था। इन तस्वीरों में कपल येलो आउटफिट्स में नजर आ रहा है।

कुणाल की पत्नी कविता ने बताई थी अपनी लव स्टोरी

20 जनवरी 2021 को कुणाल की मंगेतर कविता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने होने वाले पति के संग एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी लव स्टोरी फैंस के साथ साझा की थी। इस फोटो में कपल अपने दोनों हाथ गालों पर रखते हुए क्यूट पोज दे रहा है। फोटो के कैप्शन में कविता ने लिखा था, ‘मुझे अभी तक अपना वो पहला मैसेज याद है, जिसमें लिखा था ‘आप बहुत अमेजिंग हो’....19.01.2020 से आज तक..मैंने आपके साथ अनगिनत मोमेंट्स बिताए हैं..हम एक साथ हंसे हैं...एक साथ रोए हैं...स्ट्रगल किया है...एक साथ रहे हैं...मैं आप जैसे इंसान से कभी नहीं मिली हूं, जिसने जज होने के डर के बिना अपने डार्क सीक्रेट्स तक मुझे बताए हैं, क्योंकि आप इस रिश्ते को प्योर और पारदर्शी रखना चाहते थे। उस दिन रिप्लाई करने के लिए शुक्रिया सर। हमेशा आपकी फैन रहूंगी।’ (ये भी पढें- पार्थ समथान की दादी का हुआ निधन, एक्टर ने फोटोज शेयर कर लिखा- 'हमारी फैमिली की प्यारी गुड़िया')

फिलहाल, कुणाल और कविता की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद से ही कपल के पास बधाइयों का तांता लग गया है। हम भी इस कपल को उसकी शादी की ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको दोनों की वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- विरल, कुणाल)
BollywoodShaadis