कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा संग फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन को विश किया बर्थडे, लिखा खास नोट

अभिनेता अमिताभ बच्चन आज यानी 11 अक्टूबर 2022 को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने उन्हें खास तरीके से बर्थडे विश किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा संग फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन को विश किया बर्थडे, लिखा खास नोट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 11 अक्टूबर 2022 को 80 साल के हो गए हैं। हालांकि, इस उम्र में भी वह फिल्म इंडस्ट्री में सुपर एक्टिव हैं, जो हर किसी के लिए प्रेरणादायक है। एक्टर के बर्थडे पर देश-दुनिया से उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी बच्चन साहब को बेहद प्यारे तरीके से बर्थडे विश किया है।

amitabh

(ये भी पढ़ें: किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है अमिताभ बच्चन का बंगला जलसा, तस्वीरें देख बोल उठेंगे- वाह क्या बात)

दरअसल, कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने बिग बी के बर्थडे पर अपने इंस्टग्राम हैंडल से एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में कपिल अपनी बेटी अनायरा के साथ 'केबीसी' के मंच पर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। बिग बी, कपल की बेटी अनायरा को एकटक निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन में अमिताभ बच्चन के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, "आदरणीय अमिताभ बच्चन जी, आपको प्रणाम! आपके जन्मदिन के मौक़े पर ढेर सारी शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप हमेशा खुश रहें, स्वस्थ रहें और ऐसे ही अपनी अदभुत प्रतिभा से सबका मनोरंजन करते रहें। आप हमारा गौरव हैं। प्रेम एवं आदर सहित।" 

kapil

(ये भी पढ़ें: इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐसे जीते है शान से जिंदगी)

कपिल के अलावा, अपने पिता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए श्वेता बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पिता-बेटी की लाइफ के कुछ खूबसूरत पलों और उनके बीच के प्यार की झलक देखी जा सकती है। देखें तस्वीरें।

shweta

bachan

shweta-amitabh

amitabh-shweta

amitabh-shweta

अमिताभ बच्चन एक शानदार एक्टर होने के साथ ही, एक बेस्ट फैमिली मैन भी हैं। उन्होंने एक्ट्रेस जया बच्चन से शादी की है। वह दो बच्चों (श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन) के माता-पिता हैं। यही नहीं, अमिताभ और जया दो नाती-नातिन नव्या नवेली नंदा-अगस्त्य नंदा के नाना-नानी और आराध्या बच्चन के प्यारे दादा-दादी भी हैं।

amitabh-shweta

(ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने बताया अपने बंगले 'जलसा' का इतिहास, कई बार चला खरीदने-बेचने का खेल)

फिलहाल, हम भी अमिताभ बच्चन को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट:इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis