बेटे अगस्त्य के लिए सांता क्लाॅज बने हार्दिक पांड्या, फोटोज शेयर कर लिखा-'मेरे बेटे का पहला क्रिसमस'

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविच ने अपने बेबी बाॅय अगस्त्य के साथ क्रिसमस का त्योहार सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बेटे अगस्त्य के लिए सांता क्लाॅज बने हार्दिक पांड्या, फोटोज शेयर कर लिखा-'मेरे बेटे का पहला क्रिसमस'

पूरी दुनिया में 25 दिसंबर 2020 को क्रिसमस का त्योहार मनाया गया। इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने में बाॅलीवुड सेलेब्स और क्रिकेट के सितारे भी पीछे नहीं रहे। सितारों ने इसकी झलक सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ शेयर किया है। हम किसी भी इंडियन सेलिब्रिटी के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें, तो क्रिसमस की पोस्ट जरूर देखने को मिल जाएगी। इसी क्रम में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भी अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) और बेबी बाॅय अगस्त्य (Agastya) के साथ इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं।

दरअसल, 25 दिसंबर यानी क्रिसमस की रात को हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ व बाॅलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने अपने बेटे अगस्त्य के साथ पहला क्रिसमस का त्योहार मनाया, जिसकी कुछ तस्वीरें कपल ने अपने-अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जहां हार्दिक सांता क्लाॅज के ड्रेस में हैं। तो वहीं बेटे अगस्त्य भी रेड कलर के ड्रेस में बेहद क्यूट लग रहे हैं। फोटो में क्रिसमस पर डेकोरेशन और गिफ्ट भी साफ देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: सचिन-सुप्रिया पिलगांवकर की लव स्टोरी: शूटिंग के दौरान ही एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए थे सचिन)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जहां नताशा स्टेनकोविच ने कैप्शन में, 'मैरी क्रिसमस' लिखा, वहीं, हार्दिक ने अपने कैप्शन में, 'मेरे बेटे का पहला क्रिसमस' लिखा है। 

ध्यान रहे कि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरत में डाल दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके साथ ही, नताशा ने बेबी बंप की भी तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को दोनों पेरेंट्स बने। जन्म के बाद हार्दिक ने अस्पताल से अपने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की थी। अब इस कपल के बेबी बॉय अगस्त्य करीब 5 महीने के होने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: जब विनोद खन्ना के प्यार में दीवानी थीं एक्ट्रेस अमृता सिंह, मां ने रिश्ता खत्म करने की दी थी सलाह)

बेटे के जन्म के करीब 15 दिन बाद ही हार्दिक पांड्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते अपने बेटे और वाइफ से दूर हो गए थे, और फिर करीब 4 महीने बाद ही उनकी दोनों से मुलाकात हुई। इस दौरान हार्दिक अपने बेटे को बहुत मिस करते थे। पिछले दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)  के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में हार्दिक पंड्या अपने परिवार के बारे में बातचीत करते हुए नजर आए थे। वीडियो में हार्दिक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "थोड़ी अलग फीलिंग है। आटोमैटिकली हो जाता है सर, क्योंकि जब बच्चा होता है तो काम बढ़ जाते हैं।" उन्होंने कहा, "आप जीवन के बारे में अलग तरह से सोचना शुरू करते हैं। मुझे लगता है कि मेरे परिवार के प्रति मेरा नजरिया बदल गया है। एक व्यक्ति के रूप में, मैं बदल गया हूं और मुझे लगता है कि बदलाव बेहतर हुआ है।" (इसे भी पढ़ें: अभिनेता राज कपूर का नरगिस से लेकर वैजयन्ती माला तक था रिलेशन, मगर पत्नी का नहीं छोड़ा साथ)

अपने बेटे और वाइफ से चार महीने के लंबे अंतराल के बाद मिलने से हार्दिक बेहद खुश हैं, और वो लगातार अपने बेटे संग प्यार की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने लिटिल चैंप के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में हार्दिक अपने बेटे को गोदी में लिटाए हुए दूध पिलाते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में क्रिकेटर ने लिखा था, "नेशनल ड्यूटी से पिता की ड्यूटी तक"। 

फिलहाल, हार्दिक अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका नहीं मिस कर रहे हैं। तो आपको हार्दिक के घर से सामने आई किसमस की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएंए साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis