'द कपिल शर्मा शो' फेम Chinki-Minki ने 25 की उम्र में मुंबई में खरीदा अपना घर, नाम रखा 'सुकून'

हाल ही में, 'चिंकी मिंकी' के नाम से मशहूर सुरभि और समृद्धि ने मुंबई में अपने सपनों को घर खरीदा है। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'द कपिल शर्मा शो' फेम Chinki-Minki ने 25 की उम्र में मुंबई में खरीदा अपना घर, नाम रखा 'सुकून'

'चिंकी मिंकी' (Chinki-Minki) के नाम से मशहूर यूट्यूबर और जुड़वा बहनें सुरभि व समृद्धि मेहरा इस समय काफी खुश हैं, क्योंकि उन्होंने महज 25 साल की उम्र में अपने एक बड़े सपने को पूरा किया है। बता दें कि 'चिंकी मिंकी' कपिल शर्मा के शो में भी नज़र आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

चिंकी और मिंकी ने मुंबई में खरीदा आलीशान घर

हाल ही में, सुरभि और समृद्धि ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि उन्होंने सपनों के शहर में अपना पहला घर खरीद लिया है। तस्वीरों में सुरभि और समृद्धि को गृह प्रवेश पूजा के लिए मैचिंग पिंक टोन्ड को-ऑर्ड सेट पहने देखा गया। पहली फोटो में वे अपने घर के एंट्रेस गेट पर एक पोज देती हुई नजर आईं।

chinki-minki

chinki-minki

अगली तस्वीर में हम चिंकी मिंकी को अपने घर की नेमप्लेट के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं, जो एक संगमरमर के ऊपर बनी थी और जिस पर 'सुकून' लिखा हुआ था। अन्य तस्वीरें उनके गृह प्रवेश समारोह की झलकियां हैं, जिनमें से एक में हम उनके पालतू डॉगी को देख सकते हैं। 

chinki-minki

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए चिंकी मिंकी ने कैप्शन में लिखा, "सुकून में कदम रखा सुकून से.. हमारा अपना घर, ये लिखते हुए भी आंखें नम हैं हमारी, वो कहते हैं ना मेहनत का फल मीठा होता है, इतना मीठा होता है ये नहीं पता था। पहले कदम पर ही सुकून मिल गया, तो घर का नाम कैसे सुकून ना रखें..शुक्राना गुरु जी। 7 जुलाई को हमने गुरु जी के जन्मदिन पर शांतिपूर्वक अपने घर में प्रवेश किया।"

chinki-minki

कौन हैं सुरभि और समृद्धि?

सुरभि और समृद्धि की बात करें, तो वे दोनों जुड़वा बहनें हैं जिनका जन्म 27 दिसंबर 1998 को नोएडा में हुआ था। नोएडा में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, उन्होंने पुणे में 'सिम्बायोसिस स्किल्स एंड ओपन यूनिवर्सिटी' से ग्रेजुएशन किया था। इसके बाद वे वीडियो-शेयरिंग नेटवर्किंग ऐप पर कंटेंट क्रिएटर के रूप में प्रसिद्ध हुईं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ कॉलेज रोमांस से की थी। उन्होंने टीवी सीरीज़ 'हीरो गायब मोड ऑन' में भी काम किया। हालांकि, वे 2019 में कपिल शर्मा के शो में अपनी एक अपीयरेंस से काफी फेमस हुईं।

chinki-minki

फिलहाल, हम भी सुरभि और समृद्धि को नए घर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं।

BollywoodShaadis