चारु असोपा की बेटी जियाना के हाथ-पैर और मुंह में हो गए हैं छाले, भावुक मां ने बयां किया दर्द

टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने हाल ही में, अपनी बेटी को अकेले संभालने और उसकी बीमारी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

चारु असोपा की बेटी जियाना के हाथ-पैर और मुंह में हो गए हैं छाले, भावुक मां ने बयां किया दर्द

टेलीविजन अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) अपने जीवन के कठिन दौर से गुजर रही हैं। अपने पति राजीव सेन से खराब मोड़ पर अलग होने से लेकर अब अपनी बेटी जियाना के बीमार पड़ने तक, चारु तूफान के बीच खुद को शांत रखने की कोशिश कर रही हैं।

Charu Asopa and Rajeev Sen

चारु और राजीव 7 जून 2019 को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दो साल के वैवाहिक जीवन के आनंद के बाद चारु असोपा और राजीव सेन नवंबर  2021 में अपनी बेटी ज़ियाना के आगमन के साथ पहली बार माता-पिता बने थे। राजीव और चारु ने अस्पताल से अपनी नवजात बच्ची के साथ एक तस्वीर साझा की थी।

charu

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी पर हुई ट्रोलिंग पर बोलीं - 'मैं बेतुकी बातों के बजाय उदाहरण पेश करूंगी')

हाल ही में, चारु ने अपनी बेटी ज़ियाना के हाथ, पैर और मुंह की बीमारी के बारे में यूट्यूब पर अपने लेटेस्ट व्लॉग में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि, जियाना के हाथ, पैर-मुंह में छाले हैं और वह कुछ खा भी नहीं पा रही है। चारु ने यह भी साझा किया कि, कैसे उनकी बेटी बेकाबू होकर रो रही थी और उन्होंने हिम्मत जुटाई और रात के 2ः30 बजे उसे अस्पताल ले गईं। उन्होंने कहा, ''जियाना हाथ, पैर और मुंह की बीमारी से पीड़ित है। मैं हर पल उसके साथ हूं। मैं नहीं चाहती कि, वह इस समय अकेला महसूस करे। उसके चेहरे, पैर, हाथ और गले के अंदर छाले हैं। वह कुछ खा नहीं पा रही है।''

(ये भी पढ़ें- रूमर्ड कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 सालों के रिलेशनशिप के बाद हुए अलग! : रिपोर्ट)

कुछ समय पहले, चारु ने राजीव से अलग होने के अपने फैसले के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि, लोग सोच रहे हैं कि, क्या उन्होंने जल्दबाजी में तलाक लेने का फैसला किया था। इस पर चारु ने कहा था कि, वह जानती हैं कि, वह क्या कर रही हैं और यह उनके लिए नहीं, बल्कि उनकी बेटी जियाना के लिए है। अभिनेत्री ने कहा था, ''मुझे पता है कि, आप लोगों के मन में बहुत सारे सवाल होंगे। कुछ लोग मुझे गलत बताएंगे, लेकिन मैं यह कहूंगी कि, मैं बहुत सोच समझ कर ये फैसला ले रही हूं। मुझे जो सही लगा रहा है, मैं वो कर रही हूं। मेरे लिए नहीं, मेरी बेटी जियाना के लिए।''

charu

(ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम ने बहन सबा की नवंबर में होने वाली वेडिंग पर कहा- 'दीपिका और मैं इसका ख्याल रख रहे')

फिलहाल, हमें उम्मीद है कि, चारु की बेटी जल्द ठीक हो जाएगी।

BollywoodShaadis