सुष्मिता सेन के बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल को भाभी चारु असोपा ने कहा जीजू, भाई राजीव ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने हाल ही मे एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में राजीव सेन की वाइफ चारु असोपा अपनी ननद सुष्मिता के बाॅयफ्रेंड को जीजू कहती देखी जा सकती हैं। आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुष्मिता सेन के बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल को भाभी चारु असोपा ने कहा जीजू, भाई राजीव ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी समय से मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर दोनों सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। यही नहीं, दोनों को एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा जाता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटियों के साथ वेकेशन पर दुबई गई हुई हैं। हाल ही में, उनको जॉइन करने एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) भी पहुंचे हैं। पूरी फैमिली ने दुबई में ही अपना क्रिसमस सेलिब्रेट किया। इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती भी की। इसी मस्ती भरे माहौल के बीच से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चारु अपनी ननद सुष्मिता सेन के बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल को 'जीजू' कहते दिखाई दे रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

दरअसल, राजीव सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर क्रिसमस सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पूरी फैमिली क्रिसमस पार्टी एंजाॅय करती दिखाई दे रही है। वीडियो में राजीव सेन रोहमन शॉल को गले लगाते दिख रहे हैं, इसके बाद चारु असोपा बोलती हैं, 'मैरी क्रिसमस जीजू।' इस दौरान पार्टी में सुष्मिता सेन भी नजर आईं। राजीव सेन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्रिसमस पार्टी दुबई।' इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- गौतम गुप्ता अपनी बेटी अनायका और वाइफ स्मृति संग दुबई वेकेशन को कर रहे एंजाॅय, देखें क्यूट फोटोज)

ध्यान रहे कि, अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देने वाली सुष्मिता सेन का दिल एक हैंडसम बॉय रोहमन पर आया है। दोनों करीब दो सालों के एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रोहमन और सुष्मिता अक्सर एक-दूसरे के लिए पोस्ट सोझा करते रहते हैं। पिछले दिनों रोहमन ने अपनी लेडीलव के लिए हाथ में एक टैटू बनवाया था, जिसकी तस्वीर रोहमन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की थी।

सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के बीच लंबा एज गैप है, लेकिन इस बारे में सुष्मिता का कहना है कि इस एज गैप से दोनों के रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता, हम दोनों इस रिश्ते में बहुत खुश हैं। (ये भी पढ़ें- मोहिना कुमारी सिंह की 'राजशाही' शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, एक्ट्रेस को याद आई अपनी वेडिंग)

अपने रिलेशनशिप के दो साल पूरे होने पर 28 जून 2020 को सुष्मिता ने रोहमन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'जब सुष की मुलाकात रोह से हुई तो रोहमैंस आया। हैप्पी एनिवर्सरी जान रोहमन। हमारे दो साल पूरे हो गए हैं और गिनती जारी है। बेबी आई लव यू।'

वहीं अगर एक्ट्रेस के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा की बात करें तो, पिछले दिनों इनके बीच कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी और इनका रिश्ता टूटते-टूटते बचा। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चर्चाओं में रहा था, हालांकि अब दोनों के बीच रिश्ते ठीक हो गए हैं। चारु और राजीव ने समझदारी के साथ अपने रिश्ते को ठीक कर लिया है और अब वे अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर रहे हैं। दोनों लड़ाई के बाद पहली बार दुबई साथ में छुट्टियां मनाने गए हैं।

चारु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 27 दिसंबर 2020 को फैमिली संग दुबई वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह अपनी ननद सुष्मिता, सास, मां और पति राजीव व बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट करीना कपूर ने भाई आदर और अरमान जैन के लिए रखी डिनर पार्टी, तारा सुतारिया भी रहीं मौजूद)

फिलहाल, राजीव सेन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद ये साफ हो जाता है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शाॅल का रिलेशनशिप बहुत जल्द शादी का रूप ले सकता है। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- राजीव सेनचारु असोपासुष्मिता सेन)
BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.