Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक

हाल ही में, हमें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान के रिसेप्शन की कुछ मस्तीभरी झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal ने 'दबंग' के गाने 'मस्त मस्त नैन' पर किया डांस, काटा 4-टियर स्पेशल केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) आखिरकार 23 जून 2024 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। पहले कपल ने सोनाक्षी के घर पर रजिस्टर्ड वेडिंग की और उसके बाद उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और बी-टाउन सेलेब्स को एक रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल ने रिसेप्शन पार्टी में 'मस्त-मस्त नैन' पर किया डांस

सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिनमें से एक में कपल को 'दबंग' फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग तेरे 'मस्त मस्त दो नैन' पर डांस करते हुए देखा गया। इस दौरान, दोनों प्यार में खोए हुए नजर आए। वीडियो में सोनाक्षी रेड कलर की अनारकली ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही थीं, जबकि जहीर ऑफ-व्हाइट कुर्ते में अच्छे लग रहे थे।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

इसके साथ उन्होंने एक 4-टियर स्पेशल केक भी काटा। जब वे केक काट रहे थे, तब बैकग्राउंड में 'आफ़रीन आफ़रीन' गाना बज रहा था, जो माहौल को और रोमांटिक बना रहा था। ध्यान से देखने पर हमें केक पर कपल के नाम के पहले अक्षर की भी झलक मिली, जो वाकई काफी प्यारा था।

sonakshi sinha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके साथ ही हमें सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन से एक और वीडियो मिला, जिसमें एक्ट्रेस रेड सिल्क साड़ी में सजी हुई नजर आ रही हैं और जहीर व्हाइट आउटफिट में अच्छे दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों को राहत फ़तेह अली खान के सुपरहिट सॉन्ग 'आफ़रीन आफ़रीन' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

sonakshi sinha

sonakshi sinha

sonakshi sinha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

सोनाक्षी ने अनिल कपूर के गाने ‘माई नेम इज़ लखन’ का किया हुकस्टेप

न्यूली मैरिड कपल के रिसेप्शन में अनिल कपूर भी शामिल हुए थे। पार्टी से सामने आए एक वीडियो में हम सोनाक्षी और ज़हीर को अनिल कपूर के साथ उनके पॉपुलर सॉन्ग ‘माई नेम इज़ लखन’ का मशहूर हुक स्टेप करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में हम सोनाक्षी को अनिल और उनकी पत्नी सुनीता कपूर को रिसेप्शन में आने के लिए धन्यवाद बोलते हुए भी देख सकते हैं।

sonakshi-anil

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

sonakshi anil

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Sonakshi Sinha अपनी शादी में मां Poonam Sinha की विंटेज साड़ी और नेकलेस में दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने 23 जून 2023 को शादी के बाद अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए बास्टियन रेस्टोरेंट में एक रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी, जिसमें सलमान खान, काजोल, विद्या बालन, रेखा, हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी, आदित्य रॉय कपूर, तब्बू और अनिल कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं। 

zaheer khan-sonakshi

Sonakshi Sinha अपनी ननद द्वारा प्री-वेडिंग रस्म निभाते समय हुईं भावुक, मिनिमल सूट में दिखीं खूबसूरत, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको सोनाक्षी और जहीर के रिसेप्शन की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.