Bipasha Basu की बेटी Devi सोने से पहले Karan Singh Grover से सुनती हैं 'हनुमान चालीसा', देखें वीडियो

बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपनी बेटी देवी को सही परवरिश देना सुनिश्चित कर रहे हैं। आइए आपको इसकी एक झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Bipasha Basu की बेटी Devi सोने से पहले Karan Singh Grover से सुनती हैं 'हनुमान चालीसा', देखें वीडियो

स्टार कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) व करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी जल्द ही एक साल की होने वाली हैं और उनके माता-पिता यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि छोटी उम्र से ही उनमें सही मूल्यों का विकास हो। उसे प्रकृति की सुंदरता दिखाने से लेकर हिंदू धर्म की कहानियां सुनाने तक, बिपाशा व करण चाहते हैं कि उनकी बेटी देवी पॉजिटिविटी और गुड एनर्जी से घिरी रहे। हाल ही में, बिपाशा ने देवी के सोने के समय की रस्म की एक झलक साझा की।

करण सिंह ग्रोवर ने अपनी 9 महीने की बेटी देवी को सुनाई 'हनुमान चालीसा' 

17 अगस्त 2023 को बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डैडी करण सिंह ग्रोवर के साथ देवी का एक वीडियो पोस्ट किया। परिवार लाइट बंद करके बिस्तर पर लेटा हुआ था और हम देख सकते हैं कि करण अपनी बेटी को हनुमान चालीसा का पाठ सुना रहे हैं। बता दें कि हनुमान चालीसा तुलसीदास द्वारा लिखी गई एक कविता है, जिसमें हनुमान जी महराज की स्तुति की गई है। वीडियो शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा है, "सोने के समय की रस्में। पापा, मां और देवी।"

bipasha

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब बिपाशा बसु ने बताया कि कैसे बेटी के जन्म के बाद वह 15 दिनों तक थीं अकेली

एक्ट्रेस नेहा धूपिया से बातचीत के दौरान बिपाशा ने देवी को जन्म देने के बाद पहले चालीस दिनों के अपने सफर के बारे में बताया था, जब उन्हें देवी के दिल में दो छेद के बारे में पता चला था। उन्होंने खुलासा किया था कि देवी के जन्म के पहले चालीस दिनों तक उन्हें नींद नहीं आती थी। 15 दिनों तक तो वह बिल्कुल अकेली थीं, क्योंकि उनके पति करण सिंह ग्रोवर एक फिल्म की शूटिंग के लिए बाहर थे। बिपाशा ने यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने अपने परिवार तक को बच्ची से मिलने नहीं दिया था।

bipasha

आईवीएफ के माध्यम से देवी को जन्म देने वाली बिपाशा ने खुलासा किया था कि उनके परिवार ने सोचा कि वह अपनी बच्ची के जन्म के बाद अजीब हो गई थीं, लेकिन वह उसका प्रोटेक्शन कर रही थीं। उनके शब्दों में, ''पहले 40 दिन और 40 रातें, मैं एक पल के लिए भी नहीं सोई। मुझे इसे स्वीकार करने, यह समझने में 40 दिन लग गए कि बच्चे को जन्म देने के बाद क्या हो रहा है।''

आगे उन्होंने कहा, ''उनमें से 15 दिन करण शहर में नहीं थे, क्योंकि उनके पास एक फिल्म थी, जिसे उन्होंने करने की कोशिश की, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। मैं अकेली थी, मैंने अपने परिवार को नहीं बताया। उसे सर्दी और खांसी वाले किसी भी व्यक्ति से मिलने की इजाजत नहीं थी, उस समय मेरे पूरे परिवार में वायरल हो गया था। मैंने किसी को भी देवी से मिलने नहीं दिया। हर कोई सोचता था कि मैं अजीब क्यों हो गई हूं, लेकिन मैं अपनी बेटी के बारे में बहुत पजेसिव थी।"

bipasha

Bipasha Basu की बेटी Devi के जन्म के समय उसके दिल में थे दो छेद, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, बिपाशा और करण द्वारा अपनी बेटी देवी को अपनी संस्कृति के बारे में समझाने के तरीके पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis