'BB OTT 3' के घर की झलकियां: बड़े ड्रैगन से यूनिक बेडरूम तक, बहुत कुछ 'हैरी पॉटर' की दिलाता है याद

हाल ही में, हमें रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर की थीम के बारे में पता चला है, जो कल्पनाशील है। आइए आपको घर के अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'BB OTT 3' के घर की झलकियां: बड़े ड्रैगन से यूनिक बेडरूम तक, बहुत कुछ 'हैरी पॉटर' की दिलाता है याद

'बिग बॉस ओटीटी' के दो सफल सीजन आने के बाद तीसरा सीजन आने के लिए तैयार है। इसके लिए फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ बिग बॉस हाउस की थीम भी लोगों को काफी इम्प्रेस करती है। हर बार की तरह इस बार भी डिज़ाइनर ओमंग कुमार ने बिग बॉस के घर को खूबसूरती से डिजाइन किया है, जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है।

ओमंग कुमार ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के डिजाइन के पीछे की थ्योरी का किया खुलासा 

'न्यूज़18 शोशा' से खास बातचीत में ओमंग कुमार ने इस साल की 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर की थीम के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा, "इस बार हमने सोचा था कि हम एक काल्पनिक दुनिया में आएंगे। एक क्रेजी जगह जहां सब कुछ एक भ्रम होगा। वहां बड़ी-बड़ी किताबें हैं और एक बड़ा ड्रैगन है, जो दीवार से बाहर निकलता है और अंदर चला जाता है। हर दीवार अपने लिए बोल रही है। मेरे पास हर जगह कुछ लाख ताले और चाबियां हैं।''

omung kumar

इस सीज़न के लिए थीम डिजाइन करने के पीछे के आइडिया के बारे में बताते हुए ओमंग कुमार ने कहा, “हम चाहते थे कि 'बिग बॉस ओटीटी' सीज़न 3 का घर अविश्वसनीय रूप से यूनिक और खास हो। एक डिजाइनर के रूप में मैं परिवर्तन के जादू में विश्वास करता हूं। पिछले साल की थीम की सफलता के बाद हमारा लक्ष्य नया एक्सपीरियंस देने का था।''

उन्होंने कहा, "चाबियों और तालों को शामिल करने से लेकर भव्य ड्रैगन और अलग-अलग चेहरों वाली दो-तरफ़ा दीवारों तक, हमारे डिज़ाइन जादुई माहौल बनाते हैं। चाबियां और ताले काफी खास हैं, जो दर्शाते हैं कि कैसे प्रतियोगी बंद हैं और उन्हें खुद के नए पहलुओं को अनलॉक करना है। प्रत्येक तत्व को जिज्ञासा और आश्चर्य पैदा करने के लिए सावधानी से चुना गया था। मैं यह देखने के लिए रोमांचित हूं कि प्रतियोगी इस कल्पनाशील स्थान से कैसे बातचीत करेंगे और इससे प्रेरित होंगे।"

bb ott 3

'बिग बॉस ओटीटी 3' की थीम और डिजाइन

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर के डिजाइन की बात करें, तो ओमंग कुमार ने प्रोडक्शन डिजाइनर वनिता गरुड़ के साथ मिलकर इसे बेहतरीन तरीके से डिजाइन किया है। पूरी तरह से कल्पना पर आधारित घर शानदार एलिमेंट्स से सुसज्जित है। एंट्रेस गेट पर घर की रखवाली करने वाली दो विशाल अज्ञात मूर्तियां लगाई गई हैं। ड्रैगन को भी शानदार तरीके से परिसर में लगाया गया है। ताले और चाबियों की थीम पूरे घर की सजावट में समाहित है। यह निश्चित रूप से आपको हैरी पॉटर फिल्मों की याद दिलाएगा।

BB OTT 3 HOME

BB OTT 3 HOME

Anil Kapoor को 'BB OTT 3' के लिए मिल रही Salman Khan से छह गुना कम फीस, जानें दोनों का चार्ज

बेडरूम की बात करें, तो इसे एक रंगमंच की तरह डिज़ाइन किया गया है, जो सिल्हूट कटआउट बैकड्रॉप के आकर्षण को दर्शाता है। घर के सदस्यों के बीच बातचीत और बॉन्डिंग को बढ़ावा देने के लिए बेड को अनोखे तरीके से रखा गया है।

BB OTT 3 HOME

घर का किचन भी काफी खास है। पत्थर की दीवारों और मनमौजी शराब के बैरल के साथ, एक आरामदायक लेकिन चंचल माहौल बनाती है। एक बड़ा पुल लिविंग रूम और स्टोररूम को जोड़ता है, जो पानी से छपे कालीन पर लटका हुआ है, जो घर में एक कूल एलिमेंट एड करता है।

BB OTT 3 HOME

KITCHEN

BB OTT 3 HOME

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik अपनी दोनों पत्नियों Kritika-Payal के साथ शो में करेंगे एंट्री, जानें अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन 21 जून 2024 से स्ट्रीम होने के लिए तैयार है, जिसे अनिल कपूर होस्ट करेंगे। फिलहाल, आपको बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की थीम कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.