'Bigg Boss OTT 3' के फिनाले से पहले Sana Makbul का 'Miss Teen Diva' से वीडियो हुआ वायरल

'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले से पहले हमें सना मकबूल का 'मिस टीन दिवा' से एक पुराना वीडियो मिला है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'Bigg Boss OTT 3' के फिनाले से पहले Sana Makbul का 'Miss Teen Diva' से वीडियो हुआ वायरल

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल (Sana Makbul) रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जो नेज़ी, रणवीर शौरी, साई केतन और कृतिका मलिक के साथ टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं। शो में उन्हें कुछ लोगों ने अति आत्मविश्वासी, तो कुछ ने उन्हें 'स्वार्थी' कहा, लेकिन इस बीच हमें सना का एक पुराना अनदेखा वीडियो मिला है, जिससे यह साबित होता है कि वह कितने सिंपल बैकग्राउंड से आती हैं।

'मिस टीन दिवा' से सना मकबूल का पुराना वीडियो वायरल

हाल ही में, 'एमटीवी' के 'मिस टीन दिवा' से सना मकबूल का पुराना वीडियो वायरल हुआ है। यह शो 2009 में टेलिकास्ट हुआ था, जिसमें साइरस साहूकार के साथ अनुषा दांडेकर जज थीं। सना के साथ शो में रिया चक्रवर्ती भी कंटेस्टेंट थीं। क्लिप में सना काफी मासूम लग रही थीं, जो हर कमेंट पर मुस्कुराती हुई दिख रही थीं।

SANA MAQBUL

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिजंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "कितना स्किन व्हाइटनिंग करवा के आई है। खूबसूरत तो पहले से ही है।" एक अन्य नेटिजन ने कमेंट में कहा, "वर्कआउट और स्किनकेयर आपको गोरा बना सकते हैं और शायद करेंगे भी। मैंने इसे खुद अनुभव किया है। वह हमेशा से बहुत सुंदर रही हैं।" यहां देखें कमेंट्स।

SANA MAQBUL

SANA MAQBUL

जब Sana Makbul के लिए फीलिंग्स के सवाल पर भड़के Naezy, जर्नलिस्ट को कहा- 'ज्यादा फ्री मत हो समझा ना', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब लीवर की बीमारी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं सना मकबूल

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सना ने अपने हेल्थ इश्यूज के बारे में बात की थी और इस दौरान वह रो पड़ी थीं। उन्होंने खुलासा किया था कि वह लीवर की बीमारी हेपेटाइटिस से पीड़ित हैं। अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने जीवन में कभी शराब नहीं पी है, लेकिन फिर भी उन्हें यह बीमारी है। सना के शब्दों में, "मुझे नॉन-अल्कोहलिक हेपेटाइटिस है- एक लीवर की बीमारी। मैं उन लोगों में से एक हूं, जिन्होंने कभी शराब नहीं पी और फिर भी मुझे ये बीमारी हो गई।"

सना ने यह भी बताया था कि 2021 में उनकी ज़िंदगी में एक ऐसा समय भी आया, जब वह बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थीं, क्योंकि उन्हें बहुत ज़्यादा दर्द हो रहा था और वह उलझन में थीं कि उनके साथ क्या हो रहा है। उन्होंने कहा था, "2021 में मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं किस दौर से गुज़र रही हूं। ऐसे दिन भी आए, जब मैं बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी।"

SANA MAQBUL

फिलहाल, सना के पुराने वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis