BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

हाल ही में, रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से पौलोमी दास बाहर हो गई हैं और बाहर आते ही उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए अपने एक्स-बीएफ को 'मूर्ख' बताया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने पहले एपिसोड से ही सुर्खियों में छाया हुआ है और हर गुजरते एपिसोड के बाद और इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में, शो से एक शॉकिंग एविक्शन हुआ है, जिसमें पौलोमी दास (Poulomi Das) बेघर हो गई हैं और घर से बाहर आते ही उन्होंने अपने एविक्शन पर गुस्सा जाहिर किया व कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इसके साथ ही उन्होंने अपने इटैलियन एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी बात की।

'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर आने के बाद पौलोमी ने अपने एक्स-बीएफ के बारे में की बात

बता दें कि पौलोमी दास और उनके इटैलियन एक्स-बीएफ का पिछले साल नवंबर-दिसंबर के आसपास ब्रेकअप हो गया था। उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में घर के अंदर कई मौकों पर उनके बारे में बात की थी। इसके अलावा, घर से बाहर आने के बाद 'पिंकविला' संग बातचीत में उन्होंने अपने एक्स को एक मैसेज देते हुए कहा, "बेबी, तुम मूर्ख हो।" अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं आपके पास सबसे अच्छी चीज़ थी, लेकिन यह अतीत की बात है। इसलिए, मैं आपको आपके जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं।"

Poulomi Das

जब Shivani Kumari के 'तुम जैसी लड़कियां' कमेंट से चिढ़ीं Poulomi Das, बोलीं- 'औकात नहीं है तुम्हारी..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि इससे पहले, जब वह बिग बॉस हाउस में थीं, तब उन्होंने खुलासा किया था कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को एक बयान देने के लिए 'बिग बॉस ओटीटी 3' करना चाहती थीं। उन्होंने अपने ब्रेकअप की वजह के बारे में भी खुलकर बताया था। दास ने अन्य कंटेस्टेंट नेजी से कहा था कि उनका एक्स बीएफ नहीं चाहता था कि वह काम करें, जबकि वह अपना करियर नहीं छोड़ना चाहती थीं। इसलिए उनका ब्रेकअप हो गया।

पौलोमी दास ने अपने एविक्शन पर जताया गुस्सा

इसके अलावा, पौलोमी ने अपने एविक्शन पर गुस्सा जताया और कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका निष्कासन इतनी जल्दी हो जाएगा और कहा कि उन्हें दर्शकों ने नहीं बल्कि घर में एक जासूस ने बाहर किया है।

Poulomi Das

बता दें कि पौलोमी दास को 'बाहरवाला' (जासूस) लवकेश कटारिया ने बेदखल कर दिया था, जब उनसे उनकी दोस्त मुनीषा खटवानी और पौलोमी दास के बीच चयन करने के लिए कहा गया था, तो लवकेश ने मुनीषा को सेफ करते हुए पौलोमी का नाम लिया और वह बाहर हो गईं।

poulami das

जब Poulomi Das ने Chandrika Dixit पर टैक्स न चुकाने के लिए किया कटाक्ष, कहा- 'हम गधे हैं?', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, पौलोमी के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis