BB OTT 3: Armaan Malik ने दूसरी पत्नी Kritika संग लव स्टोरी की शेयर, कहा- '6 दिन के अंदर की थी शादी'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रीमियर एपिसोड में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों संग लव स्टोरी के बारे में दिलचस्प खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Armaan Malik ने दूसरी पत्नी Kritika संग लव स्टोरी की शेयर, कहा- '6 दिन के अंदर की थी शादी'

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने दो शादियां की हैं। पहले उन्होंने 2011 में पायल मलिक संग शादी की थी। उसके बाद उन्होंने अपने बेटे चिरायु का वेलकम किया। सब कुछ सही चल रहा था। इसके बाद पायल को तलाक दिए बिना अरमान ने 2018 में अपनी पहली पत्नी की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी कर ली। साल 2023 में जहां पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, वहीं कृतिका ने अपने एक बेटे का वेलकम किया।

अरमान मलिक ने 'बीबी ओटीटी 3' में किए दिलचस्प खुलासे

'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रीमियर एपिसोड में अरमान ने अपनी लाइफ के कुछ अनसुने किस्सों का खुलासा किया। बातचीत के दौरान, जब होस्ट अनिल कपूर ने उनसे उनकी किसी एक पत्नी के साथ हमबिस्तर होने के बारे में पूछा, तो उन्होंने अपनी पहली पत्नी पायल को चुना।

ARMAAN MALIK

अरमान मलिक ने दूसरी पत्नी कृतिका को बताया 'नरम दिल की'

इसके अलावा, अरमान ने खुलासा किया कि उनकी पहली पत्नी पायल उनकी दूसरी पत्नी कृतिका से ज्यादा रोमांटिक हैं, लेकिन वह अपनी दोनों पत्नियों से बेहद प्यार करते हैं। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि वह किसे शो को जीतते हुए देखना चाहते हैं, तो उन्होंने कृतिका को किस किया और कहा कि कृतिका नरम दिल की हैं।

ARMAAN MALIK

जब यूट्यूबर Armaan Malik ने कहा- 'दो शादी करने की गलती नहीं करनी चाहिए', पत्नियों संग संतुलन पर की बात, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अरमान मलिक ने कृतिका मलिक संग लव स्टोरी पर की बात 

इसके बाद, आगे बढ़ते हुए अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया। उन्होंने साझा किया कि अपनी मुलाकात के छह दिनों के भीतर उन्हें पायल से प्यार हो गया था और सातवें दिन पायल ने घर से भागकर उनसे शादी कर ली थी। कुछ साल बाद, पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका और उनके बेटे चिरायु की जन्मदिन की पार्टी के लिए उनके घर आईं और जब उनकी दूसरे शहर जाने की जर्नी कैंसिल हुई, तो वह पायल के साथ ही रुक गईं।

इसी दौरान अरमान को कृतिका से प्यार हो गया और उन्होंने छह दिन के अंदर शादी कर ली। बाद में, जब अरमान ने अपनी और कृतिका की शादी की तस्वीरें पायल को भेजीं, तो पायल इसे स्वीकार नहीं कर सकीं, लेकिन जल्द ही उन्होंने अपना मन बदल लिया।

ARMAAN MALIK

जब Armaan Malik ने अपने बच्चों के हिंदू नामों का किया खुलासा, मुस्लिम नाम रखने पर बुरी तरह हुए थे ट्रोल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि अब अरमान की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका साथ में बेहद खुश रहती हैं। उनकी फैमिली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं। फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के प्रीमियर एपिसोड के दौरान अरमान के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.