'BB OTT 3' के संभावित कंटेस्टेंट्स: Harshad Chopda से Shehzada Dhami तक, देखें पूरी लिस्ट

यहां हम आपको पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के संभावित कंंस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'BB OTT 3' के संभावित कंटेस्टेंट्स: Harshad Chopda से Shehzada Dhami तक, देखें पूरी लिस्ट

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर जून 2024 के अंत में किया जाना है, जिसे इस बार मशहूर अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) होस्ट करेंगे। शो के पिछले दो सीजन सफल साबित हुए हैं, ऐसे में तीसरे सीजन के लिए भी दर्शकों के बीच काफी क्रेज बना हुआ है। यहां हम आपको लगभग कंफर्म कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

हर्षद चोपड़ा और शहजादा धामी हो सकते हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल 

खबरों की मानें, तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हर्दष चोपड़ा और शहजादा धामी 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन में नजर आ सकते हैं। दोनों राजन शाही के पॉपुलर शो का हिस्सा थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये दोनों शो में शामिल होंगे। 

Harshad Chopda and Shehzada Dhami

विवाद में उलझा कपल चेष्टा भगत और निखिल मेहता भी कर सकते हैं शो में एंट्री

इसके अलावा, खबरें हैं कि चेष्टा भगत और निखिल मेहता भी रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स हो सकते हैं, जो 'टेम्पटेशन आइलैंड' में प्यार में पड़ गए थे। शो के बाद भी दोनों के बीच का रिश्ता कायम था, लेकिन जब चेष्टा ने निखिल पर पहले से ही एक रिश्ते में होने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया, तो उनके बीच चीजें बिगड़ गई थीं। जवाब में निखिल ने चेष्टा पर पॉपुलैरिटी पाने के लिए झूठ बोलने का आरोप लगाया था।

Cheshta Bhagat and Nikhil Mehta

कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी ले सकते हैं 'BB OTT 3' में हिस्सा

खबरें हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और वायरल सेलेब्रिटीज भी शामिल हो सकते हैं, जिनमें विशाल पांडे, पॉपुलर कपल अभि व नियू और वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित शामिल हैं। अफवाहें हैं कि क्रिकेटर शिखर धवन और अभिनेत्री दलजीत कौर भी शो में नजर आ सकते हैं।

BB OTT 3

जब अनिल कपूर की बजाय फैंस ने की 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट करने के लिए सलमान खान की डिमांड, नेटिजंस की प्रतिक्रिया जानने के लिए यहां क्लिक करें

जानकारी के लिए बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' को अनिल कपूर होस्ट करेंगे, जबकि पिछले सीजन की मेजबानी सलमान खान ने की थी। फिलहाल, 'बिग बॉस 3' में शामिल होने वाले संभावित कंटेस्टेंट्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.