Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

हाल ही में, अदनान शेख ने खुलासा किया कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आयशा से शादी करने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

सोशल मीडिया स्टार अदनान शेख (Adnaan Shaikh) 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करते ही सुर्खियों में आ गए थे। हालांकि, पहले ही दिन उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया गया था, क्योंकि वह बाहरी दुनिया की जानकारी लीक कर रहे थे, जिसकी रियलिटी शो में इजाजत नहीं है। खैर, उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह अपनी लेडीलव आयशा शेख से शादी करने वाले हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान शेख गर्लफ्रेंड आयशा शेख से करने वाले हैं शादी

अदनान शेख 24 सितंबर 2024 को आयशा शेख से शादी करने जा रहे हैं और उनके प्री-वेडिंग फंक्शन 20 सितंबर से शुरू होंगे और 25 सितंबर को उनका वलीमा होगा। इस बारे में बात करते हुए अदनान ने 'टाइम्स नाउ' से कहा कि वह बेहद उत्साहित और थोड़े अभिभूत हैं, क्योंकि उन्हें मेनू, ड्रेस, वेन्यू और बहुत सी चीजों की जिम्मेदारी लेनी होगी। अदनान ने यह भी कहा कि वह और आयशा पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इसे गुप्त रखा। उन्होंने यह भी बताया कि वह हमेशा से एक जिम्मेदार व्यक्ति रहे हैं और अब वह एक जिम्मेदार पति भी बनने जा रहे हैं। 

Adnaan Shaikh

अदनान ने कहा, "हम पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मैं अन्य डिटेल्स प्राइवेट रखना चाहता हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं, हालांकि थोड़ा नर्वस भी हूं, क्योंकि दूल्हे के रूप में मुझे खानपान से लेकर हॉल, ड्रेस और सभी शॉपिंग का ध्यान रखना है। जीवन का एक नया चैप्टर शुरू होने वाला है। मैं पहले से ही एक जिम्मेदार व्यक्ति था और अब मैं एक जिम्मेदार पति भी बनूंगा।"

अदनान शेख ने 30 की उम्र में शादी करने के बारे में की बात

उसी साक्षात्कार में अदनान शेख ने कहा कि वह 30 वर्ष के हैं और शादी कर रहे हैं, जबकि कई लोग उनसे इतनी जल्दी शादी करने का कारण पूछते हैं। अदनान ने कहा कि अगर वह देर से शादी करते हैं, तो उनके बच्चों की शादी भी देरी से होगी, जो वह नहीं चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कम उम्र में शादी करना अच्छा है, क्योंकि दो व्यक्ति एक-दूसरे के साथ बड़े होते हैं और अगर किसी की शादी में देरी होती है, तो वे शायद अपने बच्चों की ठीक से देखभाल नहीं कर पाएंगे। 

Adnaan Shaikh

अदनान ने कहा, "मैं 30 साल का हूं और अभी शादी कर रहा हूं। बहुत से लोग सोच रहे हैं कि मैं इस उम्र में शादी क्यों कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने बहुत लंबा इंतज़ार किया है। जब मेरा बच्चा होगा, तो मैं नहीं चाहता कि वह शादी में देरी करे। मेरा मानना ​​है कि जल्दी शादी करना एक अच्छी बात है, आप अपने साथी के साथ बड़े होते हैं। मेरी राय में शादी करने के लिए 35 या 40 की उम्र तक इंतज़ार करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि आप अपने बच्चों की ठीक से देखभाल करने में संघर्ष कर सकते हैं। मेरी सलाह होगी कि सही समय पर शादी करें।" 

अदनान शेख की प्रोफेशनल लाइफ

बता दें कि अदनान शेख ने अपने दोस्तों के साथ 'TikTok' वीडियो से काफ़ी ध्यान आकर्षित किया था और वह सोशल मीडिया इन्फ़्लुएंसर ग्रुप 'टीम 07' का भी हिस्सा थे, जिसमें फ़ैज़ल शेख (मिस्टर फैजू), हसनैन खान, शादान फ़ारूक़ी और फ़ैज़ बलूच जैसे कई लोग शामिल थे। उन्हें 'MTV' रियलिटी शो 'ऐस ऑफ़ स्पेस सीज़न 2' में भी देखा गया था।

Adnaan Shaikh

फिलहाल, हमें अदनान शेख की शादी की तस्वीरों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis