Vicky Jain ने पत्नी Ankita Lokhande को होठों पर किस देने से किया मना, कहा- 'मुंह बनाओ और फिर..'

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में विक्की जैन ने नेशनल टेलीविजन पर पत्नी अंकिता लोखंडे को होठों पर किस देने में असहज होने का जिक्र किया, जिस पर अभिनेत्री की ओर से प्रतिक्रिया आई थी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vicky Jain ने पत्नी Ankita Lokhande को होठों पर किस देने से किया मना, कहा- 'मुंह बनाओ और फिर..'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' हर गुजरते एपिसोड के साथ काफी ड्रामेटिक होता जा रहा है। शो अपने समापन के करीब है और अब कंटेस्टेंट विनर की ट्रॉफी उठाने के लिए अपने खेल में सुधार करने के लिए तैयार हैं। 'बिग बॉस 17' के सबसे चर्चित टॉपिक्स में से एक मैरिड कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन के बीच की लड़ाई है। उनका रिश्ता काफी बुरे दौर से गुजर रहा है और शो के लेटेस्ट एपिसोड में भी दोनों के बीच एक लड़ाई देखने को मिली।

विक्की जैन ने अं​किता को किस देने से किया मना

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में कई झगड़ों के बाद अंकिता ने विक्की जैन के साथ चीजों को सुधारने की कोशिश की। एक खराब दिन के बाद उन्होंने फिर से खुद को संभाला और कपड़े पहने। उन्होंने विक्की को अपनी ड्रेस और मेकअप दिखाया। बाद में जब वह बिस्तर पर लेटे हुए थे, तब वह उनकी ओर गईं और उनके गालों पर एक प्यारा सा किस किया। वह दूसरे गाल को चूमने के लिए आगे बढ़ीं, तब विक्की ने विनम्रतापूर्वक उन्हें रोका, क्योंकि वह इसके लिए सहज नहीं थे। 

ankita

विक्की जैन ने कहा, "प्लीज समझ लेना बात को। बार-बार अच्छा नहीं लगता मेरे को। गुस्सा भी मत हो, समझ भी ले और बस स्माइल कर दे। प्लीज बिट्टू।" इस पर अंकिता ने जवाब दिया, "मैं अपने पति की पप्पी ना लूं तो किसकी लूं? विक्की तू तो नहीं लेता, मुझे तो लेने दे।" फिर विक्की ने जवाब दिया, "पति से सिर्फ एक इमोशन नहीं होता। उससे दिन भर कोई बात ना करो, छब्बीस मुंह बनाओ और फिर एक पप्पी एक लेलो।" अंकिता ने कहा, "कम से कम मैं कोशिश तो करती हूं।" विक्की ने आखिर में कहा, "होठों पर किस लेना मुझे टीवी पर अच्छा नहीं लगता।'' अंकिता ने आगे बताया कि वह उनके होठों पर नहीं बल्कि उनके गालों पर किस करने वाली थीं।

ankita

Vicky Jain की मां को Rashami Desai ने कहा- 'आप बाहर बिग बॉस ना खेलें', Ankita की मां ने लाइक की पोस्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

बीते एपिसोड में हुई थी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई

15 जनवरी 2024 के एपिसोड में अंकिता लोखंडे तब विक्की जैन को देख रही थीं, जब वह ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा से बात कर रहे थे। विक्की ने उनसे उनके लुक के बारे में पूछा, लेकिन उन्होंने स्पष्टीकरण देने से इनकार कर दिया और चली गईं। बाद में वह आईं और जैन से अपने घर के कर्तव्यों को निभाने के लिए कहा। जैन ने उन्हें जवाब दिया कि वह अब कप्तान नहीं हैं और उन्हें उन्हें उनके कर्तव्यों की याद नहीं दिलानी चाहिए। बहस इतनी बढ़ गई कि अंकिता को काफी चोट पहुंची। उन्होंने कहा, "मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से।"

ankita

जब Ankita Lokhande की डायमंड रिंग देख पति Vicky को आई थी 'लालच', वीडियो पर नेटिजंस ने किया रिएक्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अंकिता लोखंडे ने की विक्की जैन के साथ सुलह करने की कोशिश

बाद में अंकिता ने विक्की के साथ चीजों को सुलझाने की कोशिश की और उन्हें बताया कि फैमिली वीक के बाद से वह समस्याओं का सामना कर रही थीं और उदास महसूस कर रही थीं। घटनाओं के एक और मोड़ में अंकिता ने विक्की को घर के अंदर होने वाली मौज-मस्ती से सावधान रहने की सीख दी, क्योंकि इससे वह एक 'वुमेनाइजर' जैसा दिख रहे हैं, जो कि वह नहीं हैं।

ankita

विक्की ने पलटवार करते हुए कहा कि यह वह नहीं है, जो वह कर रही हैं बल्कि वह जिस तरह से प्रतिक्रिया दे रही हैं वह उसके बारे में झूठी कहानी बना रही हैं। उन्होंने उन्हें एहसास दिलाया कि वह विपरीत जेंडर के दोस्तों व स्थितियों पर जिस तरह से प्रतिक्रिया करती हैं, वह कभी भी उस तरह से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं।

ankita

Ankita Lokhande की मां ने Vicky के पिता द्वारा उनके दिवंगत पति का नाम लिए जाने पर दी प्रतिक्रिया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की लड़ाई के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis