Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां?

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' में एंट्री की है। लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने अपने बेबी प्लानिंग का खुलासा किया है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां?

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में 'अर्चना' के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में गई हैं। बता दें कि दोनों ने कुछ समय की डेटिंग के बाद 14 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। अब, शो के हालिया एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपने बेबी प्लानिंग का खुलासा किया है।

अंकिता लोखंडे ने बेबी प्लानिंग ​का किया खुलासा

लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेत्री ने अपने पति के साथ बेबी प्लानिंग के बारे में बात की और यह भी खुलासा किया कि विक्की रियलिटी शो के बहुत बड़े फैन हैं। गार्डन एरिया के पास एक बातचीत में लोखंडे ने खुलासा किया कि वह अपने पति की वजह से इस साल 'बिग बॉस' करने के लिए तैयार हुईं, क्योंकि वह हमेशा शो देखते थे और इसका हिस्सा बनना चाहते थे। अंकिता ने आगे कहा कि उन्होंने इस साल 'बीबी 17' के हाउस में जाने का फैसला किया, क्योंकि वे अगले साल बेबी प्लानिंग कर सकती हैं।

ankita

एक्स (ट्विटर) पर '#BiggBoss_Tak' हैंडल द्वारा अपडेट साझा किए जाने के तुरंत बाद फैंस ने रियलिटी शो को गंभीरता से नहीं लेने के लिए अभिनेत्री की आलोचना करते हुए कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ''इसीलिए विक्की शो के लिए ज्यादा उत्साहित है, क्योंकि वह बिग बॉस का फैन है।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, "अंकिता बिल्कुल भी योग्य नहीं है। अगर आप सिर्फ अपने पति की वजह से आने के लिए राजी हुईं, तो आपके अंदर खेल के प्रति कोई जुनून नहीं है। अपने पति को अकेले आने देना चाहिए था।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

ankita

अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा से हुई तीखी बहस

इसी बीच अंकिता लोखंडे की अपनी को-कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा से तीखी बहस हो जाती है। यह सब तब शुरू हुआ, जब 'पवित्र रिश्ता' स्टार ने अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ शर्मा के व्यवहार पर चर्चा की। यह बहस तब बदसूरत हो गई, जब मन्नारा और नवीद ने ऐश्वर्या के पति नील भट्ट के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की। कपल को लगा कि लोखंडे और जैन ने उनसे दूरी बना ली है।

ankita

जब अंकिता ने कही 'बिग बॉस 17' से घर जाने की बात

इसके पहले, शो से अंकिता का एक वीडियो सामने आया था। इसमें वह अपनी को-कंटेस्टेंट ईशा मालवीय से बात करती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा था कि उनके पति विक्की अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ बिजी हैं, वह उन्हें समय नहीं देते। आगे इसी बातचीत में अंकिता को ये कहते हुए भी सुना जा सकता है कि वो घर जाना चाहती हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ankita

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट्स 

'बिग बॉस 17' में इस बार मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, ईशा मालविया, नवीद सोले, अनुराग ढोबाल, सोनिया बंसल खानदी, जिग्ना वोरा, रिंकू धवन, सनी आर्य, मन्नारा चोपड़ा और अरुण मैशेट्टी शामिल हुए हैं।

अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन 100 करोड़ की संपत्ति के हैं मालिक, जीते हैं शाही जिंदगी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता के बेबी प्लानिंग पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis