'BB 16' फेम Abdu Rozik ने अपनी बॉक्सिंग फाइट के लिए मंगेतर Amira संग शादी को किया पोस्टपोन

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने अपनी शादी पोस्टपोन कर दी है। आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'BB 16' फेम Abdu Rozik ने अपनी बॉक्सिंग फाइट के लिए मंगेतर Amira संग शादी को किया पोस्टपोन

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने अप्रैल 2024 में अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। अब्दु ने अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया था कि वह जुलाई 2024 में शादी करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब्दु ने अपनी शादी को स्थगित कर दिया है। 

अब्दु रोजिक की शादी हुई पोस्टपोन

'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में अब्दु ने बताया कि उनकी शादी अब पोस्टपोन कर दी गई है, जिसकी वजह उनका करियर है। दरअसल, अब्दु को दुबई के 'कोका कोला एरिना' में 6 जुलाई 2024 को होने वाली उनकी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट की पेशकश की गई है, जिसकी वजह से 7 जुलाई को होने वाली उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है।

abdu rozik

अब्दु ने कहा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपनी लाइफ में एक खिताब के लिए बॉक्सिंग फाइट का मौका मिलेगा। इस साल मेरे करियर और मेरी लाइफ के लिए इतनी अच्छी चीजें होने के बाद दुर्भाग्य से मुझे शादी को स्थगित करना पड़ रहा है, क्योंकि यह मैच हमें भविष्य के लिए बहुत बड़ी फाइनेंशियल प्रोटेक्शन देगा।" 

अब्दु ने अपनी बातचीत में अपने और अपनी मंगेतर अमीरा के फ्यूचर के लिए इस मैच के महत्व के बारे में बताते हुए कहा, "अमीरा मेरे फ़ैसले का पूरा समर्थन करती हैं, क्योंकि यह हमारे लिए बहुत कुछ बदल देगा। यह मेरे साइज के किसी व्यक्ति के लिए पहला खिताब है और मुझे इन दिनों कड़ी ट्रेनिंग कैंप से भी गुज़रना है।"

abdu rozik

Abdu Rozik की सगाई की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि यह मुक्केबाजी का मुकाबला अपने आप में बहुत बड़ा मील का पत्थर है, क्योंकि अब्दु रोज़िक सिर्फ तीन फीट से थोड़े ही लंबे हैं। वैसे, इस मुकाम तक पहुंचने की उनकी जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही है। ऐसे में यह मौका उनके लिए कितना खास है, यह इस बात से पता चलता है कि उन्होंने अपनी शादी तक को पोस्टपोन कर दिया है।

हालांकि, अब्दु की नई वेडिंग डेट का खुलासा अभी नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने अपने फैंस को भरोसा दिलाया कि मैच के तुरंत बाद शादी की डेट अनाउंस की जाएगी। 'WBC' और 'IBA' के एम्बेसडर के रूप में अब्दु का मानना ​​है कि इस लेवल पर हिस्सा लेकर वे खेल में विकलांग लोगों को प्रेरित करेंगे।

abdu rozik

अब्दु रोजिक का लग्जरी हाउस: शानदार बेडरूम से लिविंग रूम तक, सब कुछ है जबरदस्त। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अब्दु की शादी की नई तारीख की अनाउंसमेंट का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.