ईशा देओल के बर्थडे पर पति भरत तख्तानी ने शेयर की रोमांटिक फोटो, कहा- 'मेरे जीवन का प्यार'

02 नवंबर 2021 को अभिनेत्री ईशा देओल के जन्मदिन पर उनके पति भरत तख्तानी ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ईशा देओल के बर्थडे पर पति भरत तख्तानी ने शेयर की रोमांटिक फोटो, कहा- 'मेरे जीवन का प्यार'

एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol), बी-टाउन के ‘ही-मैन’ धर्मेंद्र (Dharmendra) और ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी (Hema Malini) की लाडली बेटी हैं। ईशा को एक्टिंग का जुनून अपने माता-पिता से ही मिला, लेकिन उनका फिल्मी करियर अपने पेरेंट्स की तरह महान नहीं रहा। हालांकि, वो अपनी निजी जिंदगी से अपने फैंस को प्रेरित जरूर करती हैं।

Esha Deol With Her Mother Hema Malini

02 नवंबर 1981 को जन्मी ईशा देओल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ (2002) से की थी। इस फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग की बदौलत उन्हें ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड्स’ में ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ के लिए नॉमिनेट किया गया था। इसके बाद उन्होंने ‘ना तुम जानो न हम’, ‘क्या दिल ने कहा’, ‘धूम’, ‘एलओसी कारगिल’, ‘चुरा लिया है तुमने’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें- जब ईशा देओल ने भरत तख्तानी को जड़ दिया था थप्पड़, फिर ऐसे दोनों आए करीब)

Esha Deol

आखिरी बार ईशा ‘टेल मी ओ खुदा’ फिल्म में नजर आई थीं। इस फ्लॉप फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने अपने जीवन के प्यार व बिजनेसमैन भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ शादी कर ली थी। ईशा दो प्यारी बेटियों की मां हैं, जिनका नाम राध्या और मिराया है। आज यानी 2 नवंबर 2021 को ईशा अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पति भरत ने रोमांटिक अंदाज में अपनी लेडीलव को बर्थडे विश किया है।

Esha Deol With Her Family

दरअसल, भरत तख्तानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी ईशा देओल को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में भरत और ईशा कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। इस फोटो के साथ भरत ने कैप्शन में लिखा है, “मेरे जीवन के प्यार ईशा देओल को जन्मदिन की मुबारकबाद।”

Esha Deol With Her Husband Bharat Takhtani

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल की शादी की अनदेखी फोटोज आईं सामने, देखें वरमाला से लेकर विदाई सेरेमनी तक की झलक)

ईशा देओल की भरत संग लव स्टोरी के बारे में बात करें तो, दोनों एक-दूसरे के बचपन के दोस्त हैं। ईशा ने एक इंटरव्यू में भरत संग अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करते हुए कहा था, “ईशा 'जमनाबाई नरसी स्कूल' में पढ़ती थीं और मैं बांद्रा के 'लर्नर्स अकादमी स्कूल' में। हम अक्सर इंटर स्कूल कम्पटीशन में मिलते रहते थे। बचपन से ही ईशा पर मेरा क्रश था।” एक बार एक इंटरव्यू में भरत से पूछा गया था कि, ईशा में ऐसा क्या खास था, कि आप उनके प्यार में पड़ गए थे? तब भरत ने कहा था कि, “ईशा हमेशा फ्रेश नजर आती थीं और उनमें बहुत ही क्यूटनेस दिखती थी। खास बात ये थी कि, हम दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करते थे।”

Esha Deol With Her Hubby Bharat Takhtani

(ये भी पढ़ें- ईशा देओल डिलीवरी के बाद हुई थीं पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार, ऐसे मां हेमा मालिनी ने किया था नोटिस)

फिलहाल, हम भी ईशा देओल को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको भरत तख्तानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- भरत तख्तानी)
BollywoodShaadis