बंगाली स्टार्स Saurav Das-Darshana Banik ने रचाई शादी, रेड बनारसी साड़ी में काफी सुंदर दिखीं दुल्हन

बंगाली एक्टर्स सौरव दास और दर्शना बानिक ने एक ट्रेडिशनल बंगाली वेडिंग सेरेमनी में शादी कर ली है। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बंगाली स्टार्स Saurav Das-Darshana Banik ने रचाई शादी, रेड बनारसी साड़ी में काफी सुंदर दिखीं दुल्हन

बंगाली अभिनेता सौरव दास (Saurav Das) और दर्शना बानिक (Darshana Banik) इन दिनों अपने जीवन के सबसे खूबसूरत दौर को एंजॉय कर रहे हैं। 15 दिसंबर 2023 को एक ड्रीमी वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधने के बाद से ये लवबर्ड्स सातवें आसमान पर हैं। बिना किसी संदेह के सौरव और दर्शना स्वर्ग में बने मैच की तरह लग रहे थे, जब उन्होंने अपनी पारंपरिक बंगाली शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं। बता दें कि सौरव और दर्शना ने 'मोंटू पायलट', 'कटक्कुटी', 'ब्रेकअप स्टोरी', 'हुलोर', 'ब्लैक', 'रिश' और कई अन्य शोज में बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

बंगाली अभिनेता सौरव दास और दर्शना बानिक ने ट्रेडिशनल बंगाली वेडिंग सेरेमनी में रचाई शादी

15 दिसंबर 2023 को सौरव दास और उनकी पत्नी दर्शना बानिक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक जॉइंट पोस्ट में अपनी शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं। एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस कपल ने ट्रेडिशनल बंगाली वेडिंग में सात फेरे लिए और इसकी झलकियों ने हमारे दिलों को पिघला दिया। पहली तस्वीर में न्यूलीमैरिड कपल को एक-दूसरे का हाथ पकड़कर उस पल का आनंद लेते देखा जा सकता है। अगली तस्वीर में सौरव और दर्शना कैमरे के सामने खुलकर पोज दे रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए सौरव ने एक दिल और अनंत की इमोजी शेयर की।

Darshana Banik

दर्शना बनिक बनीं बंगाली दुल्हन

अपने खास दिन के लिए दर्शना पारंपरिक बंगाली दुल्हन बनीं। अभिनेत्री ने एक खूबसूरत रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी थी, जिसके ऊपर गोल्डन रेशम के धागे का वर्क था। दर्शना ने अपनी साड़ी को एक मैचिंग ब्लाउज और एक शीयर रेड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था, जिसमें पूरे बॉर्डर पर छोटे क्रिस्टल स्टोन्स थे। अभिनेत्री ने गोल्डन लेयर्ड नेकलेस, झुमके, एक मांग टीका, एक नथ, एक कमरबंद और चूड़ियों के साथ अपने लुक को निखारा था। दर्शना ने अपने लुक को शीन मेकअप के साथ पूरा किया था, जिसमें डेवी बेस, स्मोकी आईज, न्यूड लिपस्टिक, ब्लश्ड चीक्स, हाइलाइटेड चीकबोन्स, बन और मुकुट शामिल थे।

Darshana Banik

दूसरी ओर, सौरव ने अपनी शादी के लिए व्हाइट कलर का कुर्ता चुना था। कुर्ते में सफेद धागे की कढ़ाई थी। उन्होंने इसे धोती और रेड कलर के शॉल के साथ स्टाइल किया था, जिसमें मल्टी-कलर्ड स्ट्रैप्स और गोल्डन प्रिंट थे। एक्टर ने अपने लुक को गोल्डन चेन, अंगूठी और ब्रेसलेट से पूरा किया था।

Darshana Banik

अपनी हल्दी सेरेमनी में दर्शना बानिक येलो बनारसी साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

कुछ समय पहले, दर्शना बानिक ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर अपने हल्दी समारोह की तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की थी। सेरेमनी की एक फोटो में सौरव और दर्शना को हल्दी में डूबे देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में दोनों के परिवार के सदस्यों को उन पर फूल और पानी बरसाते हुए देखा गया। सीरीज की एक और तस्वीर में दर्शना के परिवार के सदस्य उनके चेहरे पर हल्दी लगाते नजर आए।

haldi

अपने हल्दी समारोह के लिए दर्शना ने येलो कलर की बनारसी साड़ी चुनी थी, जिसमें गोल्डन रेशम के धागों का वर्क था। उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग कलर के प्लेन स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। उस समय होने वाली दुल्हन ने अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी और गहरे मेकअप के साथ पूरा किया था। दूसरी ओर, सौरव व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा सेट में बेहद अच्छे लग रहे थे।

haldi

बंगाली एक्ट्रेस Sandipta Sen की शादी की तस्वीरें: गोल्डन ज्वेलरी के साथ पिंक साड़ी में दिखीं सुंदर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी सौरव और दर्शना को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis