Vicky Jain ने Munawar का हाथ पकड़ने पर Ankita Lokhande से की बहस, कहा- 'मैं फ्रीडम देता हूं'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में विक्की जैन को अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ बहस करते देखा गया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vicky Jain ने Munawar का हाथ पकड़ने पर Ankita Lokhande से की बहस, कहा- 'मैं फ्रीडम देता हूं'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के पति विक्की जैन (Vicky Jain) जब से रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में अपनी पत्नी के साथ शामिल हुए हैं, तब से वह दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं। हालांकि, बीबी हाउस के अंदर लगातार तीखी बहस के कारण अंकिता के साथ उनके रिश्ते में खटास आ गई है। अब आने वाले एपिसोड में विक्की, अंकिता को मुनव्वर फारूकी से बढ़ती नजदीकियों के लिए समझाते नजर आएंगे।

विक्की जैन ने मनारा चोपड़ा से खाने के बारे में किया सवाल

पिछले हफ्ते, मुनव्वर फारूकी को 'बीबी 17' हाउस के अंदर आयशा खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर मुश्किल समय का सामना करना पड़ा। उन्होंने दावा किया था कि उन्हें घर में अंकिता लोखंडे के अलावा किसी पर भी भरोसा नहीं है, क्योंकि अंकिता उनका काफी सपोर्ट करती हैं।

vicky

इसके अलावा, मुनव्वर और आयशा की नजदीकियों का असर मनारा चोपड़ा पर भी पड़ रहा है और वह इससे असहज नजर आ रही हैं। अब, हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में विक्की जैन, मनारा के पास आते हैं और उनसे पूछते हैं कि क्या उन्होंने खाना खा लिया है। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “तूने खाना भी नहीं खाया ना मनारा?”

अंकिता लोखंडे ने विक्की से पूछा कि वह मनारा चोपड़ा के साथ क्यों खा रहे थे खाना 

अंकिता लोखंडे, जिन्होंने गलती से अपने पति को मनारा के करीब जाते देखा, परेशान हो गईं और वहां से चली गईं। बाद में उन्हें विक्की से पूछते हुए देखा गया कि वह मनारा के साथ क्यों बैठे थे और एक अलग जगह पर खाना क्यों खा रहे थे। इस पर उन्होंने कहा कि वह जहां चाहें बैठकर खा सकते हैं। जब अंकिता ने उनसे पूछा कि उनकी समस्या क्या है, तो उन्होंने जवाब दिया, "क्या मैं वहां बैठकर खाना भी नहीं खा सकता? तू है मेरी समस्या। मैं बैठूंगा।"

ankita

BB 17: जब Ankita Lokhande और Vicky की हुई बहस, एक्ट्रेस बोलीं- 'तलाक ले लेते हैं, मुझे तुम्हारे..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विक्की जैन ने अंकिता से कहा कि मुनव्वर के साथ उनकी दोस्ती उन्हें करती है परेशान

बाद में विक्की जैन को अंकिता के साथ बिस्तर पर बैठे देखा गया और उन्होंने उनसे कहा कि मुनव्वर के साथ उनकी दोस्ती उन्हें परेशान करती है। उन्होंने आगे दावा किया कि उन्हें मुनव्वर और अंकिता का रिश्ता पसंद नहीं है, लेकिन उन्होंने कभी हस्तक्षेप नहीं किया। विक्की को अंकिता से यह कहते हुए सुना गया कि जब वह मुनव्वर का हाथ पकड़ती हैं या जब वह परेशान होती हैं तो उन्हें गले लगाती हैं, तो वह उन्हें स्पेस देते हैं। उन्होंने कहा, "तू मुन्ना (मुनव्वर) का हाथ पकड़ के बैठी थी, वह परेशान होता है तो तू गले लगाती है। मैं तुझे आजादी देता हूं ना उसका समय।"

ankita

विक्की को जवाब देते हुए अंकिता ने यह भी खुलासा किया कि जब वह मनारा को महत्व देते हैं, तो उन्हें यह पसंद नहीं आता है। विक्की ने तुरंत जवाब दिया और एक समाधान पेश किया कि अगर वह मुनव्वर से बात नहीं करेंगी, तो वह मनारा का मनोरंजन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "तू मुनव्वर से बात मत कर। मैं मनारा से नहीं करुंगा। तू मुनव्वर से नहीं करेगी।"

ankita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब सना रईस का हाथ पकड़ने पर अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन की हुई थी खिंचाई

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के झगड़ों के बीच विक्की को अपनी को-कंटेस्टेंट सना रईस खान से हाथ मिलाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। इससे पहले 'रेडिट' पर विक्की और सना का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बात करते नजर आ रहे थे। वीडियो उनकी बॉन्डिंग के बारे में बहुत कुछ बताता है, क्योंकि वे लॉन एरिया में बैठे थे और चर्चा में लगे हुए थे।

ankita

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके तुरंत बाद, जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, नेटिजंस विक्की के व्यवहार से निराश हो गए थे। उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी और उन पर अपना गुस्सा व्यक्त किया था। 

जब Sana Raees ने Vicky Jain संग अपनी बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'अगर वह अकेले आए होते, तो हम...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता और विक्की की लेटेस्ट लड़ाई के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis