BB17: Ankita Lokhande का हुआ प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति Vicky से मूड स्विंग्स पर बात करती दिखीं एक्ट्रेस

रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से मूड स्विंग्स और प्रेग्नेंसी टेस्ट के बारे में बात करती हुई नजर आईं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB17: Ankita Lokhande का हुआ प्रेग्नेंसी टेस्ट, पति Vicky से मूड स्विंग्स पर बात करती दिखीं एक्ट्रेस

बी-टाउन के पॉपुलर कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं। शो के एक हालिया एपिसोड में अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी के संकेत दिए थे, क्योंकि वह बाकी कंटेस्टेंट्स से यह कहती हुई नजर आई थीं कि मुझे उल्टी जैसा महसूस हो रहा है। अब, एक लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता अपने पति विक्की से मूड स्विंग्स के बारे में बात करती हुई नजर आईं। 

अंकिता लोखंडे ने प्रेग्नेंसी टेस्ट पर की बात

हाल ही में, 'बिग बॉस 17' में दिखाए गए एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच बातचीत के दौरान, अभिनेत्री को अपने अकेलेपन और मूड स्विंग्स पर बात करते हुए सुना गया। हालांकि, विक्की ने भी उनके झगड़ों के बारे में अपने विचार जोड़े और एक बार फिर, वे एक-दूसरे के नजरिए को समझने में विफल रहे। फिर अंकिता को भावुक होते देखा गया और उन्होंने विक्की को अपनी हेल्थ प्रॉब्लम्स के बारे में बताया। उन्होंने मूड स्विंग होने का जिक्र किया और प्रेग्नेंसी टेस्ट होने का भी खुलासा किया। 

ankita lokhande

उनके शब्दों में, "मैं ठीक महसूस नहीं कर रही हूं, मैं अंदर से महसूस कर सकती हूं कि मैं ठीक नहीं हूं। मैं बीमार हूं। मुझे पीरियड्स नहीं हो रहे हैं, मैं घर जाना चाहती हूं। मैंने प्रेग्नेंसी के लिए ब्लड टेस्ट कराया है, ताकि यह पता चल सके कि मैं प्रेग्नेंट तो नहीं हूं। मेरा कल टेस्ट हुआ था और आज, उन्होंने मेरा यूरिन टेस्ट किया। मेरी फीलिंग्स ऊपर-नीचे हो रही हैं, मैं कुछ ऐसी चीज़ से गुज़र रही हूं, जिसे मैं समझा नहीं सकती। मैं कन्फ्यूज्ड हूं और इसके लिए मैं आपको दोष नहीं दे रही हूं।"

हालांकि, फिर भी विक्की ने उनसे पूछा कि जब भी वह चीजें निपटाने के बाद उनसे बात करने की कोशिश करते हैं, तो वह उनसे दूर क्यों चली जाती हैं। इस पर अंकिता ने कहा कि वह विक्की से सिर्फ अटेंशन चाहती हैं और कुछ नहीं। उन्होंने कहा, "इस खेल से कुछ मत लो, बस दिन के 15 मिनट या कुछ घंटों के लिए एक सामान्य पति बनो। मैं नहीं चाहती कि तुम मुझे खेल के बारे में सिखाओ, अगर मैं असफल हो गई, तो मैं घर चली जाऊंगी। मुझे इसकी कोई परवाह नहीं है। मैं एक इमोशनल व्यक्ति हूं, व्यावहारिक व्यक्ति नहीं।" 

ankita lokhande

जब Ankita Lokhande ने 'बिग बॉस 17' के घर में बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब बनेंगी मां? पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब अंकिता लोखंडे की बातों से उड़ी उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह

इससे पहले, BB17 के एक अन्य एपिसोड में अंकिता को शो के अन्य प्रतियोगियों के साथ बातचीत में अपनी खराब हेल्थ के बारे में बात करते हुए सुना गया था, जिनमें रिंकू धवन, सनी आर्य उर्फ तहलका भाई और अरुण मैशेट्टी शामिल थे। अंकिता ने कहा था, "अच्छा नहीं लग रहा है, रोज शाम में उल्टी-उल्टी जैसा लग रहा है। खट्टा खाने का मन कर रहा है।" इस पर रिंकू ने उत्सुकता भरे लहजे में उनसे पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लग रहा है। जल्द ही, अंकिता शरमाने लगी थीं और कहा था, ''नहीं, नहीं...वैसा कुछ नहीं है। मुझे लग रहा है कुछ और गड़बड़ तो नहीं।” पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ankita lokhande

जब Ankita Lokhande समय न देने पर पति Vicky Jain से हुईं नाराज, कहा था- 'मेरे को घर जाना है', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अंकिता की प्रेग्नेंसी टेस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis