BB OTT 3: Chandrika Dixit ने वड़ा पाव बेचकर होने वाली अपनी एक दिन की शॉकिंग कमाई का किया खुलासा

हाल ही में, 'वायरल वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी एक दिन की इनकम का खुलासा किया, जो काफी शॉकिंग है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने वड़ा पाव बेचकर होने वाली अपनी एक दिन की शॉकिंग कमाई का किया खुलासा

दिल्ली की 'वायरल वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रही हैं। शो में उन्हें देखना काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि वह किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थीं। अब, देखना होगा कि शो में वह क्या-क्या खुलासे करती हैं। 

'बिग बॉस ओटीटी 3' में चंद्रिका ने अपने एक दिन की कमाई का किया खुलासा

21 जून 2024 को 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रीमियर एपिसोड स्ट्रीम किया गया, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स की एंट्री दिखाई गई, जिनमें से एक चंद्रिका दीक्षित गेरा भी थीं। शो में उन्होंने पर्पल साड़ी में ग्लैमरस एंट्री की और इसमें कोई शक नहीं कि वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब, हमें एक रिपोर्ट मिली है, जिसमें चंद्रिका द्वारा उनकी डेली इनकम का खुलासा किया गया है।

Chandrika Dixit

दरअसल, शो में एंट्री करते ही चंद्रिका ने बीबी हाउस के बाकी सदस्यों से 'भंडारा' को लेकर पुलिस के साथ हुए अपने विवाद के बारे में बात की। बातचीत के दौरान, उन्होंने सभी को चौंका दिया। दरअसल, उन्होंने खुलासा किया कि वह दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर प्रतिदिन 40,000 रुपए कमाती हैं।

इस पर लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए चंद्रिका ने कहा, "लोगों को कमेंट करने का अधिकार है। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। लोग अक्सर दूसरों की कहानियों और संघर्षों को जाने बिना उनकी लाइफ पर कमेंट करते हैं।" भंडारा विवाद के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें

Chandrika Dixit VIRAL VADA PAO GIRL

चंद्रिका दीक्षित ने 'बिग बॉस ओटीटी' की कॉल को समझा था फ्रॉड

इससे पहले, 'इंडियन एक्सप्रेस' से बात करते हुए चंद्रिका ने बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के बारे में खुलासा किया था और बताया था कि उन्हें मई-अप्रैल में मेल के ज़रिए 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ऑफ़र मिला था, लेकिन उन्हें लगा कि कोई उनके साथ मज़ाक कर रहा है और यह एक धोखाधड़ी है।

उनके शब्दों में, "मुझे अप्रैल-मई में ईमेल के ज़रिए बिग बॉस का ऑफ़र मिला था, जिसे मैंने शुरू में धोखाधड़ी के तौर पर खारिज कर दिया था। मुझे लगा कि काम पर फोकस करना बेहतर है और इन सभी चीज़ों पर नहीं, जो आती रहती हैं!"

Chandrika Dixit VIRAL VADA PAO GIRL

'बिग बॉस ओटीटी 3' के बारे में अधिक जानकारी

बिग बॉस ओटीटी के बारे में बात करें, तो इसके पहले सीजन को फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था, जबिक दूसरे सीजन की मेजबानी सलमान खान ने की थी। अब, जबकि शो का तीसरा सीजन शुरू हो चुका है, तो इसे होस्ट करने की जिम्मेदारी अनिल कपूर ने संभाली है। रियलिटी शो के तीसरे सीजन के कंटेस्टेंट्स में रणवीर शौरी, सना मकबूल, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया, शोभा डे, अरमान मलिक, पायल मलिक, कृतिका मलिक, साई केतन राव और अन्य प्रतियोगी शामिल हैं।

ANIL KAPOOR

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, चंद्रिका की एक दिन की कमाई के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.