BB OTT 3: Chandrika ने मां के गुजरने के बाद पिता के शराबी होने का किया खुलासा, कहा- 'कई बार की शादी'

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में चंद्रिका दीक्षित ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि उनकी मां के निधन के बाद उनके पिता शराबी हो गए थे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Chandrika ने मां के गुजरने के बाद पिता के शराबी होने का किया खुलासा, कहा- 'कई बार की शादी'

'वायरल वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित (Chandrika Gera Dixit) इस समय रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रही हैं। पहले ही एपिसोड में उन्होंने अपने प्रतिदिन की कमाई का खुलासा करके हर किसी को हैरान कर दिया था। अब, उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की और खुलासा किया कि उन्होंने कभी अपने पैरेंट्स का चेहरा नहीं देखा।

चंद्रिका दीक्षित ने अपनी पर्सनल लाइफ पर की बात

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट एपिसोड में जब चंद्रिका, रणवीर शौरी और मुनीषा खटवानी के साथ गार्डन एरिया में बैठकर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रही थीं, तो उन्होंने अपने माता-पिता के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने कभी उनके चेहरे नहीं देखे, क्योंकि जब वह 6 महीने की थीं, तब उनकी मां का निधन हो गया था। चंद्रिका ने कहा, "मैंने कभी उनके (माता-पिता) चेहरे नहीं देखे। मैं छह महीने की थी, जब मेरी मां का निधन हुआ।" 

chandrika dixit

चंद्रिका दीक्षित ने अपने पिता के शराबी होने की कही बात

जब चंद्रिका अपनी बात कह रह थीं, तब रणवीर ने उनसे पूछा कि उन्हें किसने पाला है। इस पर जवाब देते हुए चंद्रिका ने कहा कि मां के निधन के बाद उनके पिता शराबी हो गए थे। उन्होंने बताया कि उनके पिता उन्हें किसी भी रिश्तेदार के यहां छोड़ देते थे और बार-बार शादी करते थे। चंद्रिका ने स्वीकार किया कि उनके पिता के साथ उनका रिश्ता नहीं बन पाया। चंद्रिका कहती हैं, "मेरी मां के निधन के बाद मेरे पापा को दारू की लत लग गई और मुझे कभी ये रिश्तेदार कभी वो रिश्तेदार के पास छोड़ देते थे। वो फिर शादी पे शादी करते रहे। मेरे पापा के साथ मेरा रिश्ता कभी नहीं बना।"

चंद्रिका के शॉकिंग खुलासों पर रिएक्ट करते हुए रणवीर ने पूछा, "कितनी शादी हुई?" इस पर चंद्रिका ने जवाब दिया कि उनके पिता ने 4-5 बार शादी की और आखिरकार, उनकी नानी ने उन्हें तब गोद लिया, जब वह 8-9 साल की थीं। चंद्रिका ने खुलासा किया कि उनकी नानी यह देखकर निराश हो गई थीं कि कैसे छोटी लड़की को रिश्तेदारों के यहां घुमाया जा रहा था और उसे ठीक से खाना भी नहीं दिया जा रहा था। 

chandrika dixit

'वड़ा पाव गर्ल' Chandrika की सक्सेस स्टोरी: बेटे की बीमारी की वजह से छूटी नौकरी, तो शुरू किया बिजनेस, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

चंद्रिका ने कहा, "4-5 शादियां हुई होंगी। जब मैं 8-9 साल की थी, तब मेरी नानी ने मुझे सही तरीके से गोद लिया था। उन्हें पता चला कि मुझे रिश्तेदारों के यहां घुमाया जा रहा था। उन्हें पता चला कि वहां मेरे साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा था, फिर उन्होंने मुझे गोद ले लिया। मेरे रिश्तेदारों के यहां मुझे रसोई में बची आखिरी रोटी दी जाती थी।"

बता दें कि चंद्रिका अब 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर हैं, जो दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर चर्चा में आईं। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले एपिसोड में उन्होंने खुलासा किया था कि वड़ा पाव बेचकर वह हर दिन लगभग 40,000 रुपए कमाती हैं।

chandrika

ब Chandrika Dixit ने अपने 2-3 साल छोटे पति संग लव स्टोरी पर की बात, कहा- 'उसने मुझे पाला है', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, चंद्रिका के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.