BB 17: Vicky Jain ने Khanzaadi को बताया Ankita Lokhande से अच्छी कुक, नेटिजन ने कहा- 'बुरा पति'

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट प्रोमो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक बार फिर लड़ते हुए नजर आए, जहां विक्की ने खानजादी को अंकिता से बेहतर 'कुक' बताया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB 17: Vicky Jain ने Khanzaadi को बताया Ankita Lokhande से अच्छी कुक, नेटिजन ने कहा- 'बुरा पति'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) 'बिग बॉस 17' शो में शामिल होने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। इंस्टाग्राम पर परफेक्ट जोड़ी मानी जाने वाली यह जोड़ी लगातार एक-दूसरे से लड़ रही है और हर बात पर बहस कर रही है। अंकिता के फैंस इस बात से परेशान हैं कि उनके पति विक्की उनके साथ कैसा व्यवहार करते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

विक्की जैन ने खानजादी को बताया अंकिता से बेहतर कुक

'बिग बॉस 17' के हालिया एपिसोड में अंकिता लोखंडे को किचन एरिया में खड़े होकर नाश्ता बनाते हुए देखा गया था। विक्की ने अंकिता से छोटी, लेकिन ज्यादा रोटियां बनाने को कहा, ताकि हर कोई खा सके। इसी दौरान खानजादी को उन्हें कुछ टिप्स देते हुए भी देखा गया। इस पर विक्की ने टोकते हुए उन्हें खाना बनाने को कहा। तब अंकिता को खानजादी से यह कहते हुए सुना गया, “तुम ही बना लो।”

ankita-vicky

अंकिता और विक्की की नोकझोंक

हालांकि, अंकिता ने खुद खाना पकाने पर जोर दिया और कहा कि वह भी अच्छा खाना बना सकती हैं, जिसके कारण कपल के बीच बहस हो गई। हालात तब खराब हो गए, जब विक्की ने अंकिता से कहा कि खानजादी उनसे बेहतर खाना बनाती हैं। इससे अंकिता परेशान हो गईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा, "मेरे हाथ का खाना नहीं अब।" विक्की ने उन्हें डांटते हुए कहा, "तुमने तीन साल में क्या बनाया?'' इस पर अंकिता ने रोते हुए कहा, ''100 लोग इसे देख-सुन रहे हैं, फिर भी आप मेरा अनादर करते रहते हैं।"

ankita lokhande

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अंकिता लोखंडे के फैंस ने विक्की जैन को उनके बिहेवियर के लिए सुनाई खरी-खोटी

विक्की जैन ने एक बार फिर अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के प्रति अपने रवैये से सभी को निराश कर दिया है। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "बीवी से बात करने की ना तमीज़ है ना सम्मान है," एक अन्य नेटिजन ने विक्की जैन को 'बुरा पति' के रूप में टैग किया। यहां देखें कमेंट्स।

vicky jain-ankita lokhande fight

vicky jain-ankita lokhande fight

vicky-ankita

BB 17: Ankita Lokhande ने गेम स्ट्रेटजी को लेकर Vicky से की बहस, कहा- 'मुझे भी गेम की तरह यूज..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब अंकिता लोखंडे ने अपने रिश्ते को 'निवेश' कहने पर विक्की से हो गई थीं नाराज

इससे पहले, 'बिग बॉस 17' के एक एपिसोड में विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे के साथ अपनी शादी को एक इन्वेस्टमेंट बताया था। बाद में अभिनेत्री ने विक्की से उसी बारे में बात करते हुए अपनी परेशानी व्यक्त की थी। अंकिता ने कहा था कि उन्हें यकीन था कि एक दिन विक्की ऐसी बात कहेंगे और लोग उन्हें 'इन्वेस्टमेंट' के रूप में देखेंगे। अंकिता ने कहा था, "मुझे पता था कि यह विषय उठाया जाएगा, लेकिन आप मुझे इन्वेस्टमेंट कह रहे हैं। बाहर जो हो रहा है वह यह है कि लोग मुझे निवेश समझ रहे हैं।"

vicky jain-ankita lokhande fight

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain पर फेंका चप्पल, कहा- 'गलत शादी कर ली मैंने'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अंकिता के साथ इस तरह के विक्की के व्यवहार पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis