BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky को कहा 'बदतमीज', कैप्टेंसी को लेकर हुई तीखी बहस

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट प्रोमो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे की अपने पति विक्की जैन से तीखी बहस हो गई। इस झगड़े में अंकिता ने विक्की को बदतमीज तक कह दिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky को कहा 'बदतमीज', कैप्टेंसी को लेकर हुई तीखी बहस

टीवी के पॉपुलर कपल और 'स्मार्ट जोड़ी' के विनर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) 'बिग बॉस 17' के घर के अंदर अपने लगातार झगड़ों से सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों की लड़ाई इस लेवल पर पहुंच गई है कि दर्शक सोच रहे हैं कि क्या शो खत्म होने के बाद वे तलाक ले लेंगे, जैसा कि अंकिता कई बार कह भी चुकी हैं। इन सबके बीच दिवा को हाल ही में घर का नया कैप्टन बनाया गया और उसके बाद एक बार फिर उनकी अपने पति से तीखी बहस हो गई।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई तीखी बहस

हाल ही में, 'बिग बॉस 17' का एक प्रोमो वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है, जिसमें विक्की जैन और अभिषेक कुमार को बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, तभी अंकिता आती हैं और उन्हें गार्डन साफ करने का आदेश देती हैं। इस पर विक्की ने कहा कि जब भी उनका मन होगा, वह कर देंगे। इससे अंकिता नाराज हो गईं और उन्होंने अपने पति को कैप्टन का सम्मान करने के लिए कहा। विक्की ने तुरंत जवाब दिया कि सम्मान कैप्टन के व्यवहार पर निर्भर करेगा।

ANKITA LOKAHNDE

वीडियो में आगे जाकर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लगातार एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए देखा जा सकता है। जहां विकी जैन ने कहा कि अंकिता बातें करने के अलावा कुछ नहीं कर सकतीं, वहीं एक्ट्रेस ने अपने पति को 'अहंकारी' करार दिया। अपनी बहस के दौरान एक बार तो अंकिता ने विक्की को 'बदतमीज' और 'जलकुकड़ा' तक कह डाला। विक्की ने भी इसका जवाब कड़े शब्दों में दिया।

ANKITA LOKAHNDE

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

BB 17: Ankita Lokhande ने गेम स्ट्रेटजी को लेकर Vicky से की बहस, कहा- 'मुझे भी गेम की तरह यूज..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अंकिता लोखंडे ने 'बीबी 17' हाउस के अंदर 'तलाक' का किया जिक्र

शो में रहते हुए अंकिता लोखंडे ने कई बार विक्की जैन से अलग होने को लेकर फैसला लेने का इशारा किया है। इससे पहले एक एपिसोड में मनारा चोपड़ा ने अंकिता को जब 'हॉट' कहा था, तो विक्की ने कहा था कि उन्हें अंकिता हॉट की बजाय क्यूट लगती हैं, जिससे अंकिता नाराज हो गई थीं। दिवा ने गुस्से में कहा था कि वह शो खत्म होने के बाद एक फैसला लेंगी, जिससे नेटिजंस ने अनुमान लगाया कि वह तलाक के बारे में ही बात कर रही थीं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

वैसे, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले एक और एपिसोड में जब विक्की जैन को किचन में बिजी देखा गया था, तब उन्होंने अंकिता से मदद मांगी और उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। इस पर, अंकिता ने विक्की से उनके धैर्य का इम्तिहान न लेने के लिए कहा था, लेकिन विक्की ने अंकिता का मजाक बनाना जारी रखा था। बाद में विक्की अंकिता के पास आए थे और उनसे पूछा था कि क्या वह उनसे बात करेंगी। इस पर अंकिता ने गुस्से में जवाब दिया था कि वह उनसे दूर रहना चाहती हैं और अब विक्की की जिंदगी का हिस्सा नहीं रहना चाहतीं।

ANKITA LOKAHNDE

BB 17: जब Ankita Lokhande और Vicky की हुई बहस, एक्ट्रेस बोलीं- 'तलाक ले लेते हैं, मुझे तुम्हारे..'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कप्तानी को लेकर हुई अंकिता और विक्की की लड़ाई के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis