बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रशांति सिंह और त्रिदीप राय ने की शादी, समारोह में खूबसूरत दिखा कपल

बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रशांति सिंह ने अपने जीवन के प्यार और पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी त्रिदीप राय से शादी रचा ली है। आइए आपको दिखाते हैं उनकी शादी की तस्वीरें।

img

By Kanika Singh Last Updated:

बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रशांति सिंह और त्रिदीप राय ने की शादी, समारोह में खूबसूरत दिखा कपल

अभी शादियों का मौसम चल रहा है और इस वेडिंग सीजन में अधिक से अधिक जोड़े शादी करके अपने रिश्ते को आधिकारिक कर रहे हैं। भले ही, महामारी की वजह से शादियों में फंक्शन का तरीका पूरी तरह से बदल चुका है। लेकिन कपल्स ने शादी के बंधन में बंधने की इच्छा नहीं छोड़ी है। टीवी और ग्लैमर की दुनिया में हर तरफ शादियां हो रही हैं। अब इस लिस्ट में 'पद्म श्री पुरस्कार' विजेता और बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रशांति सिंह (Prashanti Singh) का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होंने अपने लंबे समय के दोस्त त्रिदीप राय (Trideep Rai) से शादी रचा ली है।

पहले ये जान लें कि, प्रशांति सिंह भारत की महिला बास्केटबॉल टीम की खिलाड़ी हैं। वो बनारस की रहने वाली हैं और अपने खेल व प्रशंसा से उन्होंने पूरे देश को गौरवान्वित किया है। वहीं, उनके पति त्रिदीप राय भी बास्केटबॉल के खिलाड़ी हैं और वो भी वाराणसी के रहने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं कपल की शादी के बारे में।

(ये भी पढ़ें: दुल्हन अंकिता को लेने बारात लेकर पहुंचे विक्की जैन, नाचते-गाते दोस्तों और परिवार संग की एंट्री)

13 दिसंबर 2021 को प्रशांति और त्रिदीप शादी के बंधन में बंध गए। प्रशांति सिंह की बहन आकांक्षा सिंह (जो कि, एक बास्केटबॉल प्लेयर हैं) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रशांति की शादी की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि, प्रशांति ने गोल्डन ज़री-वर्क के साथ गुलाबी रंग का एक खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, नथ और मांग टीका से स्टाइल किया। वहीं, उनके दूल्हे मैचिंग पगड़ी और दोशाला के साथ क्रीम कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

(ये भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधीं अंकिता लोखंडे, पति विक्की जैन को वरमाला पहनाते तस्वीरें आईं सामने)

प्रशांति की बहन आकांक्षा ने अपनी बहन के जीवन की नई शुरुआत के लिए एक प्यारा-सा नोट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "भारतीय बास्केटबॉल बिरादरी के पावर कपल को बधाई। @prashantisingh @trideep12। आप सभी को पहले से ही बहुत खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।"

फिलहाल, हमें प्रशांति और त्रिदीप की जोड़ी काफी पसंद आई और हम इस जोड़े को शादी की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो, आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis