Banita Sandhu ने सिंगर AP Dhillon संग डेटिंग का दिया हिंट, कहा- 'मैं इसके लिए आभारी हूं'

हाल ही में, एक्ट्रेस बनिता संधू ने पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के साथ अपने कथित रिश्ते के बारे में संकेत दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Banita Sandhu ने सिंगर AP Dhillon संग डेटिंग का दिया हिंट, कहा- 'मैं इसके लिए आभारी हूं'

बॉलीवुड अभिनेत्री बनिता संधू (Banita Sandhu) की कनाडाई सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) के साथ डेटिंग की अफवाहें तब से चल रही हैं, जब से दोनों को एपी ढिल्लों के म्यूजिक वीडियो 'विद यू' में साथ देखा गया है। दोनों ने अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री और ऑनस्क्रीन रोमांस से दर्शकों को चौंका दिया, जिससे कई लोग रियल लाइफ में भी उनकी बॉन्डिंग को लेकर हैरान रह गए। 

बनिता संधू ने एपी ढिल्लों को डेट करने पर दी प्रतिक्रिया 

'बीबीसी एशियन नेटवर्क' के साथ हालिया बातचीत में बनिता संधू से पूछा गया कि क्या वह एपी ढिल्लों को डेट कर रही हैं। इस पर ​बनिता ने एक क्रिप्टिक जवाब दिया, जिसमें सिंगर के गाने 'With You' का गहरा संदर्भ था। बनिता ने इंटरव्यूअर से कहा, "I’m with you right now. I'm with you. That’s sweet, I am grateful।" 

banita

जब एपी ढिल्लों ने किसी को डेट करने के सवाल पर दिया था जवाब

यह पहली बार नहीं है जब रूमर्ड लव बर्ड्स ने अपनी डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर थोड़ा इनडायरेक्टली जवाब दिया हो। उदाहरण के लिए, 'बॉलीवुड हंगामा' के साथ एक पुराने इंटरव्यू में एपी ढिल्लों से पूछा गया था कि क्या वह और उनके बैंड के साथी इस समय सिंगल हैं। इस पर, उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था कि वे इसके विपरीत, अपनी कला के साथ शादीशुदा हैं। उन्होंने कहा था, “हम अपने गेम से मैरिड हैं।”

ap dhillon

बनिता संधू-एपी ढिल्लों की रोमांटिक तस्वीरों ने उनके कथित रिश्ते की आग को दी थी हवा 

यह 2023 की बात है, जब बनिता संधू ने AP ढिल्लों के साथ अपनी कुछ शानदार झलकियां साझा की थीं। कैमरे के लिए सेंसुअस पोज देते हुए दोनों एक साथ बेहद अच्छे लग रहे थे। अभिनेत्री ने रेड कलर की स्लिप ड्रेस पहनी हुई थी, जबकि सिंगर ने सूट पहना हुआ था। इन तस्वीरों में बनिता और एपी ढिल्लों की शानदार केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया था।

banita

बनिता संधू की प्रोफेशनल लाइफ

बनिता संधू ने 2018 में वरुण धवन के साथ फिल्म 'अक्टूबर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वेल्श में जन्मी अभिनेत्री ने अपनी सुंदरता से सभी को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसके बाद, वह 2021 में विक्की कौशल स्टारर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का हिस्सा बनीं। बनिता को हाल ही में रीजेंसी-पीरियड ड्रामा 'ब्रिजर्टन सीज़न 3' में देखा गया था।

banita

AP Dhillon की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Banita Sandhu के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, बनिता संधू के खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis