NBK ने अपने चैट शो में प्रभास को किया रोस्ट, अनुष्का शेट्टी-कृति संग डेटिंग रूमर्स पर की टांग-खिंचाई

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर प्रभास नंदमुरी बालकृष्ण के चैट शो में अनुष्का शेट्टी और कृति सेनन संग अपने डेटिंग रूमर्स को लेकर खुलासे करते नजर आएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

NBK ने अपने चैट शो में प्रभास को किया रोस्ट, अनुष्का शेट्टी-कृति संग डेटिंग रूमर्स पर की टांग-खिंचाई

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) न सिर्फ दक्षिण भारत में बल्कि ऑल ओवर इंडिया में काफी पसंद किए जाते हैं। अपनी फिल्म 'बाहुबली' की रिलीज के बाद से उन्होंने पूरी दुनिया में एक खास पहचान बनाई है। जल्द ही प्रभास एक और पैन इंडिया फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं, जो अगले साल रिलीज होगी। इससे पहले प्रभास जल्द ही ओटीटी के पॉपुलर शो 'अनस्टॉपेबल विद एनबीके 2' में दिखाई देंगे, जिसमें उनकी डेटिंग लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे किए जाएंगे।

prabhas

जानकारी के मुताबिक, 'अनस्टॉपेबल विद एनबीके 2' में प्रभास के साथ उनके दोस्त और साउथ सुपरस्टार गोपीचंद भी दिखेंगे। 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, होस्ट नंदमुरी बालकृष्ण ने शो में अनुष्का शेट्टी और कृति सेनन के साथ डेटिंग अफवाहों को लेकर प्रभास की टांग खिंचाई की। 

nbk

दरअसल, शो में एनबीके ने प्रभास को इस बात पर परेशान किया कि कैसे अनुष्का शेट्टी और कृति से पहले भी उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। उनकी इस बात को प्रभास ने मजाक में उड़ा दिया। रिपोर्ट के अनुसार, "शो में एनबीके एक्टर प्रभास से इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ उनके अफेयर की अफवाहों और शादी के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल पूछते हुए दिखाई देंगे। टॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर ने अपनी लव लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे भी किए।" 

nbk

सूत्र के मुताबिक, "प्रभास और गोपीचंद का एपिसोड उनके निजी जीवन के बारे में बहुत से रोचक खुलासों और मजेदार किस्सों से भरपूर होगा। इस पूरे एपिसोड में शो के होस्ट एनबीके ने प्रभास के इंटरेस्टिंग पक्ष को सामने लाने में कामयाबी हासिल की। इस दौरान प्रभास ने हर पल का जमकर आनंद लिया।''

prabhas

जानकारी के लिए बता दें कि काफी समय से प्रभास का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि कृति और प्रभास एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, 'आदिपुरुष' एक्ट्रेस ने इन सभी अफवाहों का खंडन कर दिया था। कृति ने इस बाबत एक इंस्टा पोस्ट भी की थी। उन्होंने अपनी पोस्ट में क्या लिखा था, जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

prabhas

न सिर्फ कृति, बल्कि साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार अनुष्का शेट्टी संग भी प्रभास का नाम जुड़ चुका है। दोनों की डेटिंग रूमर्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर बात नहीं की और न ही डेटिंग रूमर्स पर रिएक्ट किया। 

prabhas

वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रभास जल्द ही 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। वहीं उनके पास 'सालार' और 'प्रोजेक्ट के' भी हैं। फिलहाल, हमें प्रभास और गोपीचंद स्टारर इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। 

ashipurush

तो प्रभास और कृति के डेटिंग रूमर्स पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis