आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर याद किया 20 साल पुराना किस्सा, शेयर किया ये पोस्ट

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी लविंग वाइफ ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा कश्यप के बर्थडे पर याद किया 20 साल पुराना किस्सा, शेयर किया ये पोस्ट

साल 2012 में आई फिल्म 'विक्की डोनर' से अपने करियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) मौजूदा समय में इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में गिने जाते हैं। आयुष्मान ने 'शुभ मंगल सावधान', 'आर्टिकल 15', 'अंधाधुन' जैसी कई फिल्मों में अलग-अलग तरह के कुछ बेहतरीन किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आयुष्मान अपने सक्सेसफुल करियर के लिए अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) को श्रेय देते हैं। ताहिरा हमेशा अपने पति को साथ देती हैं। आज यानी 21 जनवरी 2021 को ताहिरा अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

दरअसल, 21 जनवरी को अपनी लविंग वाइफ के जन्मदिन के खास मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर करके एक खास मैसेज लिखा है। शेयर की गई दोनों फोटोज में ताहिरा कश्यप कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की संगीत सेरेमनी की तैयारियां शुरू, ठुमके लगाते नजर आएंगे आलिया-अर्जुन)

इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक मजेदार वाकया बताया है। आयुष्मान ने अपने कैप्शन में लिखा है, '2001 में यह दिन पहली बार था जब मैंने तुम्हारे जन्मदिन में पार्टीसिपेट किया था। यह एक रविवार था और मेरे पिताजी ने मुझे तुम्हारी पार्टी के लिए अपनी कार ले जाने की अनुमति दी थी। और आपके सभी स्कूल मित्रों में से आपने मेरी कार में बैठने का विकल्प चुना। यह मेरे लिए काफी अजीब था, क्योंकि मैं एक ऑल बॉयज़ स्कूल से था। मुझे चुनने के लिए धन्यवाद। मैं तुम्हें अपना सब कुछ मानता हूं। आपकी अनुकंपा आपकी सहानुभूति। आपका चरित्र। आपका सेंस ऑफ ह्यूमर। आपकी भाषाओं की समझ। बहुत ही प्यारा है। सबसे अच्छे मानव को जन्मदिन मुबारक हो! उम्म....' इसके आगे उन्होंने लिखा है, 'मेरे फ़ोन एल्बम में ये तुम्हारी लेटेस्ट फोटो थी। माफ करिए, इसे अपलोड करने से पहले तुम्हारी परमीशन नहीं ली है, क्योंकि तुम सो रही थी। मैंने सोचा कि यह बहुत अच्छी लग रही है।' एक्टर द्वारा शेयर की गई पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और कमेंट करके ताहिरा कश्यप को बर्थडे विश कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर इमोशनल हुईं बहन श्वेता, तस्वीर शेयर कर लिखा- 'आप मेरा हिस्सा हैं')

बॉलीवुड में ऐसा कहा जाता है कि पहले से शादीशुदा एक्टर या एक्ट्रेस ज्यादा सफलता प्राप्त नहीं कर पाते हैं। लेकिन आयुष्मान के केस में ऐसा नहीं है। वो इंडस्ट्री में आने से पहले ही अपनी वाइफ ताहिरा से शादी कर चुके थे। कई सार्वजनिक मौकों पर आयुष्मान अपनी वाइफ ताहिरा को अपनी हिम्मत बता चुके हैं। वहीं ताहिरा एक लेखिका, फिल्म निर्माता और एक कैंसर सर्वाइवर हैं। प्यार के शुरुआती दिनों में दोनों एक ही शहर में रहते थे। शादी के 11 साल बाद भी दोनों खुशी से रह रहे हैं और उनका प्यार हर बीतते दिन के साथ बढ़ता गया है। इस क्यूट कपल के दो प्यारे से बच्चे भी हैं जिनका नाम विराजवीर और वरुष्का है।

14 सितंबर 2020 को आयुष्मान खुराना के 36वें जन्मदिन के मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट सी फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इस फोटो में आयुष्मान और ताहिरा का इनोसेंट लुक नज़र आ रहा है। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "मैं अपने बर्थडे केक के साथ केक खा रही हूं" (ये भी पढ़ें: मनोज तिवारी की बड़ी बेटी ने छोटी बहन का किया नामकरण, रखा ये खूबसूरत नाम)

वहीं, 1 नवंबर 2019 को इस जोड़े के शादी के 12 साल पूरे करने के मौके पर ताहिरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति आयुष्मान के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में ताहिरा और आयुष्मान दोनों लोग चश्मा लगाए हुए हैं। फोटो में आयुष्मान खुराना पत्नी ताहिरा कश्यप को अपनी पीठ पर उठाए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए ताहिरा ने कैप्शन में लिखा था, 'और मैं झूठ नहीं बोलती। वह इसी तरीके से मुझे उठाता है! गनी बैग ‘आलू की बोरी’ की स्टाइल में! लेकिन इसी प्यार को मैं प्यार करती हूं।' 

वहीं, इसी तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए खास मैसेज लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी। क्योंकि मुझे पता है कि मैं आपको शताब्दियों और लंबे समय से जानता हूं। यह बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है। आप मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मैं तुम्हारे साथ पूरी ज़िंदगी गुजारना चाहता हूं। मुझे पता है कि यह बहुत मज़ेदार होगा। हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप।''

फिलहाल, आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे के साथ अपनी लाइफ को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। हम यही उम्मीद करते हैं कि दोनों के बीच ऐसे ही प्यार बरकरार रहे। हम ताहिरा कश्यप को उनके जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया गया मैसेज कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट, इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis