Sania Mirza-Shoaib Malik की शादी को तुड़वाने के आरोप पर Ayesha Omar ने दी प्रतिक्रिया

फेमस स्टार्स शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर ने क्रिकेटर के साथ अपने कथित अफेयर पर सफाई दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sania Mirza-Shoaib Malik की शादी को तुड़वाने के आरोप पर Ayesha Omar ने दी प्रतिक्रिया

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के कथित तलाक की खबरें पिछले साल से चल रही हैं, लेकिन शोएब और सानिया ने सार्वजनिक रूप से अपने कथित ब्रेकअप पर अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। अफवाह है कि शोएब मलिक का पकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Umarके साथ कथित अफेयर उनके तलाक की वजह है।

ayesha-umar

दरअसल, साल 2021 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और एक्ट्रेस व मॉडल आयशा उमर ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद दोनों के कथित अफेयर की अफवाहें उड़ने लगी थीं। यही नहीं, मैगजीन शूट के बाद आयशा उमर पर सानिया के साथ शोएब की शादी को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया गया था। अब शोएब मलिक के साथ कथित अफेयर को लेकर आयशा का एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने इस पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

ayesha-umar

शोएब मलिक संग अफेयर पर आयशा उमर ने दी प्रतिक्रिया

पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर के चैट शो में पहुंची आयशा उमर ने सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहों के लिए दोषी ठहराए जाने पर बात की। उन्होंने स्पष्ट किया है कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है और वह कभी भी एक विवाहित व्यक्ति के प्रति आकर्षित नहीं होंगी। उन्होंने कहा, "मैं कभी भी किसी शादीशुदा या कमिटेड पुरुष के प्रति आकर्षित नहीं होऊंगी। हर कोई मुझे जानता है... यह कहने की जरूरत नहीं है।" जब शोएब अख्तर ने शोएब मलिक के साथ उनके फोटोशूट को 'रिवीलिंग' कहा, तो आयशा ने पूछा, "किसने कहा?" इसके बाद होस्ट ने कहा, "ये कंट्रोवर्सी बहुत बड़ी हो गई है।" इसके बाद आयशा ने उनसे कहा, "वो यहां नहीं है, सरहद पार है।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब आयशा उमर ने शोएब मलिक से शादी पर दी थी प्रतिक्रिया

2021 में फोटोशूट के बाद एक इंस्टाग्राम यूजर ने आयशा उमर से पूछा था कि क्या वह शोएब मलिक से शादी करने की योजना बना रही हैं। नेटिजन ने सवाल किया ​था, “क्या आप दोनों का शादी का प्रोग्राम है?” 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार, उस समय आयशा ने कमेंट करते हुए जवाब दिया था, "जी नहीं। बिल्कुल नहीं। उनकी शादी हुई भी है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं। मैं दोनों @realshoaibmalik और @saniamirza की बहुत सम्मान करती हूं। शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं। दुनिया में लोगों के ऐसे रिश्ते भी होते हैं।” जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने शोएब मलिक संग अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, बताया था सच। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ayesha-umar

सानिया और शोएब की लाइफ

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने साल 2010 में शादी की थी और तब से दुबई में रह रहे हैं। उन्होंने साल 2018 में अपने बेटे इजहान का स्वागत किया था। खबरों के मुताबिक, सानिया और शोएब ने कथित तौर पर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है और अपने बेटे इजहान को को-पैरेंट कर रहे हैं।

sania

फिलहाल, आयशा उमर की इस प्रतिक्रिया पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis