Avneet Kaur ने 'कान्स 2024' से शेयर कीं अपनी थ्रोबैक ग्लैमरस फोटोज, थाई पर बने टैटू ने खींचा ध्यान

हाल ही में, एक्ट्रेस अवनीत कौर ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' से अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Avneet Kaur ने 'कान्स 2024' से शेयर कीं अपनी थ्रोबैक ग्लैमरस फोटोज, थाई पर बने टैटू ने खींचा ध्यान

अवनीत कौर (Avneet Kaur) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मों में भी कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं। हाल ही में, उन्हें 'लव की अरेंज मैरिज' फिल्म में देखा गया था, जो ओटीटी पर रिलीज की गई थी। हालांकि, अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अवनीत अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। अब, अवनीत अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं, जो उनके 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के दौरान की है। 

अवनीत कौर ने कान्स फेस्टिवल से शेयर कीं ग्लैमरस फोटोज

हाल ही में, अवनीत कौर ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में शामिल होने के दौरान की अपनी कुछ शानदार थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं। पिंक जैकेट, मिनी स्कर्ट और व्हाइट टॉप में अवनीत बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस लग रही थीं। बंधे बाल, सटल मेकअप और ब्लैक सनग्लासेस अवनीत के लुक में चार-चांद लगा रहे थे। इसके साथ उन्होंने एक 'Burberry' हैंडबैग स्टाइल किया था। 

avneet kaur

avneet kaur

avneet kaur

जब Avneet Kaur ने अपनी वेडिंग प्लान का किया खुलासा, बताया लव मैरिज में करती हैं विश्वास, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अवनीत कौर के थाई टैटू ने खींचा ध्यान

हालांकि, ये अवनीत की थाई पर बना एक खास टैटू था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। वैसे, अवनीत को टैटू का काफी शौक है, जो इस बात से पता चलता है कि उन्होंने अपनी बॉडी के अलग-अलग हिस्सों पर कई टैटू बनवाए हैं। उनके थाई वाले टैटू की बात करें, तो यह एक कोट है। इसमें लिखा है- 'Every flower must grow through dirt।' इसका अर्थ है कि हर फूल को गंदगी में ही उगना चाहिए।

avneet kaur

अवनीत कौर ने 'कान्स 2024' में बनाया रिकॉर्ड

बता दें कि कान्स 2024 में शामिल होकर अवनीत कौर ने नया रिकॉर्ड बनाया। दरअसल, 22 वर्षीय अवनीत 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में फिल्म का पोस्टर रिवील करने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस बनीं। अवनीत की इनकम की बात करें, तो वह सालाना 1.5 करोड़ रुपए कमाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवनीत की नेट वर्थ 11 करोड़ रुपए है।

avneet kaur

Avneet Kaur की बेहद महंगी चीजेंः लैविश घर से शानदार कार व ब्रांडेड बैग्स तक की हैं मालकिन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अवनीत की लेटेस्ट फोटोज के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis