Avneet Kaur ने 'कान्स' में 2nd लुक के लिए पहनी मिनी सीक्विन्ड ड्रेस, क्यूट जेस्चर से खींचा ध्यान

'कान्स 2024' में अपने दूसरे लुक के लिए अवनीत कौर ने नेवी ब्लू कलर की एक लॉन्ग ट्रेल वाली मिनी सीक्विन्ड ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Avneet Kaur ने 'कान्स' में 2nd लुक के लिए पहनी मिनी सीक्विन्ड ड्रेस, क्यूट जेस्चर से खींचा ध्यान

यंग एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने आइकॉनिक 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में अपने लुक से फैंस को सरप्राइज कर दिया ​है। एक बार फिर उन्होंने रेड कार्पेट पर अपने दूसरे लुक से सभी का ध्यान खींचा। बता दें कि अवनीत कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में भी काम किया है। यही नहीं वह एक इन्फ्लुएंसर भी हैं और उनके पास करीब 33 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

अवनीत कौर ने 'कान्स 2024' में अपने दूसरे लुक के लिए पहनी लॉन्ग ट्रेल वाली मिनी सीक्विन्ड ड्रेस

कान्स में दूसरे लुक के लिए अवनीत कौर ने ब्लू कलर की सीक्विन्ड मिनी ड्रेस चुनी, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन थी। उन्होंने इसे मैचिंग लॉन्ग ट्रेल और हैंड ग्लव्स के साथ पेयर किया था। इसके अलावा, डायमंड इयररिंग्स और एम्बेलिश्ड स्टिलेटोज समेत मिनिमम एक्सेसरीज उनके लुक को निखार रहे थे।

avneet

avneet

उन्होंने एक टॉप-नॉट, नीट कॉम्ब्ड बन हेयरस्टाइल चुना था और अपने बालों की कुछ लटें सामने की ओर रखी थीं। ग्लैम मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था। अवनीत ने अपने इंस्टा हैंडल पर रेड कार्पेट से अपना एक वीडियो साझा किया और इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "और हमने कल रात कान्स रेड कार्पेट पर इतिहास रच दिया! #Cannes2024 #CannesFilmFestival #AvneetInCannes #CannesRedCarpet #LoveInVietnam।"

avneet

avneet

जब Avneet Kaur सेक्सी बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं बेहद अनकंफर्टेबल, नेटिजन ने कहा- 'उम्र से ज्यादा बड़ी..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अवनीत कौर ने 'कान्स 2024' में अपने क्यूट जेस्चर से जीता लोगों का दिल

'कान्स 2024' में दूसरे दिन अवनीत कौर ने अपने एक क्यूट जेस्चर से सभी का दिल जीत लिया। वीडियो की शुरुआत में उन्हें देखा जा सकता है कि वह रेड कार्पेट को प्रणाम कर रही हैं। उनके इस समर्पण ने लोगों का ध्यान खींचा।

avneet

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अवनीत कौर ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में लैसी जंपसूट में किया डेब्यू 

23 मई 2024 को अपने इंस्टा हैंडल पर अवनीत कौर ने कान्स डेब्यू से अपने लुक का एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का लैसी जंपसूट पहना था, जिसमें शोल्डर के एक तरफ एक स्ट्रक्चर्ड आउटलाइन दिखाई दे रही थी। इसमें एक लॉन्ग ट्रेल भी शामिल था। अपनी ड्रेस के साथ उन्होंने ट्रांसपैरेंट ग्लिटरी हील्स पहनी थी। मेकअप का हल्का टच और फूलों की हेयर एक्सेसरीज से सजे आधे बंधे हुए हेयरस्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया था। 

avneet

अवनीत कौर के पर्सनल रूम के अंदर की तस्वीरें: लग्जरी वॉर्डरोब से ड्रेसिंग एरिया तक, सबकुछ है खास। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'कान्स 2024' से अवनीत कौर का दूसरा लुक आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.