'बालिका वधू' फेम Avika Gor ने अपनी वेडिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, BF Milind संग एज गैप पर भी की बात

हाल ही में, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट में अविका गौर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर बात की। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'बालिका वधू' फेम Avika Gor ने अपनी वेडिंग रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी, BF Milind संग एज गैप पर भी की बात

'बालिका वधू' फेम अविका गौर (Avika Gor) पिछले कुछ समय से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ सीक्रेट वेडिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने आखिरकार इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि अविका नवंबर 2020 में 'रोडीज' फेम-कम-सोशल वर्कर मिलिंद चंदवानी के साथ रिलेशनशिप में आई थीं। जल्द ही अविका ने मिलिंद के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था और तब से वे सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक मोमेंट्स के साथ कपल गोल्स देते रहते हैं।

अविका गौर ने मिलिंद चंदवानी के साथ अपनी सीक्रेट वेडिंग की खबरों पर खुलकर की बात 

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ उनके पॉडकास्ट में अविका गौर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वह और उनके बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी चार साल से एक स्थिर रिश्ते में हैं। इसके अलावा, 27 वर्षीय अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से मन ही मन शादी कर ली है।

avika

इसके अलावा, अविका ने बताया कि उन्होंने या उनके बॉयफ्रेंड ने जल्दबाजी में निर्णय नहीं लिया। उन्होंने बताया कि इसके बजाय, वे कई महीनों तक फ्रेंडजोन में रहे और उसके बाद मिलिंद ने उन्हें प्रपोज किया और यह मिलिंद की सादगी ही थी कि उन्होंने अपने मन में उनसे शादी कर ली है। हालांकि, अगर उन्हें अभी उनसे शादी करने के लिए कहा जाएगा, तो वह कर भी लेंगी, लेकिन उनकी और मिलिंद की उम्र में 6 साल का अंतर है। इसलिए वह उसी हिसाब से समय लेना चाहती थीं और बाद में शादी के बारे में सोचना चाहती थीं।

जब अविका गौर ने 'ससुराल सिमर का' के एक्टर मनीष रायसिंह संग अपने पिछले रिश्ते की अफवाहों पर की थी बात

इससे पहले, अविका के 'ससुराल सिमर का' के को-एक्टर मनीष रायसिंह के साथ रिश्ते में होने की खबरें थीं। बता दें कि मनीष वर्तमान में एक अन्य पॉपुलर एक्ट्रेस संगीता चौहान से शादी कर चुके हैं और दोनों ने अविका के बर्थडे पर शादी की थी। ऐसे में सिद्धार्थ कन्नन के साथ उनके पॉडकास्ट पर बातचीत में अविका ने साझा किया था कि शुरू में यह अजीब था।

balika vadhu

इसके अलावा, अविका ने बताया था कि इस तरह की अफवाहों के सामने आने के बाद उन्होंने एक-दूसरे से बात न करने और दूरी बनाए रखने का फैसला किया था। ऐसे में काम के अलावा, उन्होंने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी और दो दिनों तक बाहर नहीं निकले, लेकिन इसके तुरंत बाद उन्होंने अफवाहों के बारे में सोचे बिना अपनी दोस्ती जारी रखने के बारे में सोचा।

Avika Gor लेटेस्ट लुक में पहचान में नहीं आईं नजर, नेटिजंस ने ब्यूटी सर्जरी कराने का किया दावा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, मिलिंद के साथ अपनी शादी को लेकर अविका के विचार के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis