Athiya-Rahul के वेडिंग फंक्शन आज से होंगे शुरू, शादी में शामिल होंगे 100 लोग, देखें गेस्ट लिस्ट

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी की रस्में 21 जनवरी 2023 से शुरू होने वाली हैं। दोनों 23 जनवरी को 100 लोगों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Athiya-Rahul के वेडिंग फंक्शन आज से होंगे शुरू, शादी में शामिल होंगे 100 लोग, देखें गेस्ट लिस्ट

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के पॉपुलर कपल अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स आज यानी 21 जनवरी 2023 से शुरू होने वाले हैं। रिपोर्ट की मानें, तो कपल 23 जनवरी को सात फेरे लेगा। 

kl rahul

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी अथिया-राहुल की शादी

जानकारी के लिए बता दें कि अथिया शेट्टी की शादी सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला बंगले में होगी। इससे पहले, 22 जनवरी 2023 को कपल की मेहंदी की रस्म होगी। कहा जा रहा है कि यह रस्म घर के अंदर ही होगी, जिसमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन के सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

kl rahul

23 जनवरी 2023 को अथिया और राहुल लेंगे सात फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो 23 जनवरी 2023 को अथिया और राहुल दोनों पक्षों के सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। सभी मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वे तस्वीरें पोस्ट न करें। इसके लिए रिश्तेदारों के फोन भी दूर रखे जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शादी में यूं तो बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई दिग्गज मौजूद होंगे, लेकिन जाहिर तौर पर कुछ ही होंगे, क्योंकि वे शादी के इस कार्यक्रम को बेहद सादगीपूर्ण तरीके से संपन्न करना चाहते हैं। 'जूम डिजिटल' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ हफ्तों बाद एक बड़ा वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा। शादी के लिए केएल राहुल के मुंबई स्थित घर को शानदार लाइट से सजाया गया है। सजावट देखने के लिए यहां क्लिक करें

kl rahul

कपल के एक करीबी दोस्त ने 'ईटाइम्स' को बताया है, “क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए मई में 'आईपीएल' के समाप्त होने के बाद फिल्म उद्योग और क्रिकेट के दिग्गजों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन की योजना बनाई गई है। जबकि शादी 23 जनवरी को है और मेहमान 21 जनवरी को आने वाले हैं। चूंकि औपचारिक घोषणा से पहले मीडिया को शादी की भनक लग गई थी, इसलिए वेडिंग वेन्यू पर पैपराज़ी के लिए विशेष व्यवस्था की गई है।''

kl rahul

अथिया और केएल राहुल की लव स्टोरी

अथिया और राहुल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और जल्द ही वे करीबी दोस्त बन गए। इसके बाद जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई अब दोनों अपने प्यार को एक कदम आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 

kl rahul

फिलहाल, हमें अथिया और राहुल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरों का इंतजार है।

BollywoodShaadis