Asim Riaz ने Ex-GF Himanshi Khurana के क्रिप्टिक नोट के बाद शेयर की अपनी मिस्ट्री गर्ल की फोटो

हाल ही में, 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज ने अपनी मिस्ट्री गर्ल की एक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Asim Riaz ने Ex-GF Himanshi Khurana के क्रिप्टिक नोट के बाद शेयर की अपनी मिस्ट्री गर्ल की फोटो

इस समय 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) 'खतरों के खिलाड़ी 14' से निकाले जाने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, शो में अभिषेक कुमार के साथ भिड़ने के बाद आसिम के लिए चीज़ें ख़राब हो गईं और स्टंट विवाद की वजह से शो से निकलते वक्त उन्होंने होस्ट रोहित शेट्टी का भी अपमान किया। इस बीच, आसिम की एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब वह अपनी कहानी बताने के लिए तैयार हैं। 

आसिम रियाज़ ने शेयर की अपनी मिस्ट्री गर्ल की फोटो

जहां हिमांशी अभी भी अपने ब्रेकअप से सदमे में हैं, वहीं आसिम ने अपनी मिस्ट्री गर्ल की एक और फोटो शेयर की है और इस बात का संकेत दिया है कि उनकी लाइफ में कोई स्पेशल व्यक्ति है। हालांकि, वह अभी तक उसका चेहरा दिखाने को तैयार नहीं हैं। आसिम द्वारा शेयर की गई फोटो में लड़की ने ब्लू कलर का सूट और सफेद दुपट्टा पहना हुआ है। फोटो देख आसिम के फैनबेस का मानना है कि क्या उन्हें फिर से प्यार मिल गया है।

ASIM RIAZ

हिमांशी खुराना के क्रिप्टिक नोट ने उनके ब्रेकअप के बारे में फिर से जगाई दिलचस्पी

बता दें कि आसिम और हिमांशी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में प्यार में पड़ गए थे। कुछ सालों की डेटिंग के बाद, 2023 में उन्होंने अलग होने की घोषणा की। इसके पीछे की वजह उन्होंने अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं को बताया था। अब, जब आसिम ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपने विवाद के लिए सुर्खियां बटोरीं, तो हिमांशी ने क्रिप्टिक नोट शेयर किए। उनमें से एक में उन्होंने हिंट दिया कि वह कहानी का अपना पक्ष कैसे साझा करना चाहती थीं। हालांकि, बाद में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से नोट हटा दिए थे।

ASIM RIAZ

ASIM-HIMANSHI

Himanshi Khurana ने Asim से ब्रेकअप के महीनों बाद ब्राइडल लुक में शेयर किया वीडियो, लिखा- 'वो जहर..', वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

'खतरों के खिलाड़ी 14' में आसिम रियाज़ की लड़ाई

शो के होस्ट और सह-प्रतियोगियों के साथ बदसूरत लड़ाई के बाद आसिम रियाज़ को शो से निकाल दिया गया था। दरअसल, जब वह एक टास्क पूरा करने में असमर्थ थे, तो उन्होंने दावा किया कि टास्क पूरा नहीं किया जा सकता था और उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' की टीम से उनके सामने इसे करने के लिए कहा था।

शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने फिर एक प्रैक्टिस वीडियो चलाया, जिसमें टीम ने टास्क को सफलतापूर्वक पूरा किया। इसके कारण आसिम और रोहित के बीच तीखी बहस हुई, जिसमें रोहित ने आसिम पर असभ्य और अपमानजनक होने का आरोप लगाया। इसके बाद आसिम को शो से निकाल दिया गया।

ASIM RIAZ

फिलहाल, आसिम द्वारा शेयर की गई मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis