Asim Riaz को 'KKK14' से निकाले जाने के बाद उनकी Ex Himanshi ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कही ये बात

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' से आसिम रियाज को निकाले जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Asim Riaz को 'KKK14' से निकाले जाने के बाद उनकी Ex Himanshi ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, कही ये बात

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) इस समय 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपने बुरे झगड़े की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। जिस तरह से उनकी अपने साथियों और होस्ट रोहित शेट्टी के साथ बहस हुई, उसने हर किसी को हैरान कर दिया और इसी के चलते उन्हें बीच शो में से निकाल दिया गया। शो से बाहर होने के बाद आसिम ने कई क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कीं और अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी कुछ क्रिप्टिक नोट्स शेयर किए हैं।

आसिम रियाज को 'KKK14' से निकाले जाने के बाद हिमांशी खुराना ने पोस्ट किए क्रिप्टिक नोट

जैसे ही आसिम को 'खतरों के खिलड़ी 14' से निकाले जाने की खबरें सामने आई, वैसे ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी से दो क्रिप्टिक नोट शेयर किए। इनमें से एक पोस्ट में उन्होंने एक कोट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि किसी के पास सिर्फ शब्दों से किसी के मन की शांति छीनने का अधिकार नहीं होना चाहिए। खैर, अब उनकी IG से स्टोरीज डिलीट कर दी गई हैं। इसके अलावा, एक और नोट इस तरह पढ़ा जा सकता है, "मैं अपनी कहानी बताने के लिए तैयार हूं।"

ASIM RIAZ

'KKK14' से निकाले जाने के बाद आसिम रियाज के क्रिप्टिक पोस्ट

दूसरी ओर, आसिम ने भी 'KKK14' से निकाले जाने के बाद अपने इंस्टा हैंडल से कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए। एक फोटो में आसिम को एक भद्दा इशारा करते हुए देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा। इसके अलावा, उन्होंने 30 जुलाई 2024 को अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक कोट पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि कभी-कभी दूसरों का अपमान करना यह साबित करने का सबसे अच्छा तरीका होता है कि आप कितने बेहतरीन हैं।

AISM RIAZ

ASIM RIAZ

जब Asim Riaz ने Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक फोटो, देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि आसिम 'खतरों के खिलाड़ी 14' में जब एक टास्क को करने में फेल हो गए, तो उन्होंने मेकर्स पर मुश्किल स्टंट डिजाइन करने का आरोप लगाया। वहीं, जब शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें समझाने की कोशिश की, तो वह उन्हें भी सुनने के मूड में नहीं थे। वहीं, आसिम ने अपने साथी कंटेस्टेंट्स की बात न मानते हुए उन्हें भी लूजर कह दिया। इसके बाद उन्हें शो से निकाल दिया गया।

ASIM RIAZ

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी

आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी की बात करें, तो दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस 13' के दौरान हुई थी। जल्द ही उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन शो से निकलने के कुछ सालो बाद दोनों अलग हो गए, जिसका कारण उनकी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं को बताया गया।

ASIM RIAZ

Paras Chhabra-Mahira Sharma से Himanshi Khurana-Asim Riaz तक: वे टीवी कपल्स जो 2023 में हुए अलग, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आसिम और हिमांशी की क्रिप्टिक पोस्ट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis