Asim Riaz-Himanshi Khurana का ब्रेकअप: 'बिग बॉस 13' फेम Abu Malik ने असली वजह का किया खुलासा

हाल ही में, 'बिग बॉस 13' फेम अबू मलिक ने हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के ब्रेकअप की असली वजह का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Asim Riaz-Himanshi Khurana का ब्रेकअप: 'बिग बॉस 13' फेम Abu Malik ने असली वजह का किया खुलासा

'बिग बॉस 13' के पॉपुलर कपल रहे हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) ने पिछले साल अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की थी। ये खबर फैंस के लिए काफी शॉकिंग थी, जो उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। उनके ब्रेकअप की वजह दोनों का अलग-अलग धर्मों से होना बताया गया था। अब, हाल ही में उनके को-कंटेस्टेंट अबू मलिक ने उनके अलगाव के बारे में बात की है। 

अबू मलिक ने आसिम और हिमांशी के ब्रेकअप की बताई वजह

हाल ही में, 'टाइम्स नाउ' के साथ अपने एक हालिया इंटरव्यू में 'बिग बॉस 13' फेम अबू मलिक ने बताया कि अपनी को-कंटेस्टेंट आरती सिंह की शादी में उन्होंने हिमांशी और आसिम के अलगाव के बारे में सुना। उनका कहना है कि आसिम हिमांशी पर बहुत कुछ थोपते थे कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं। अबू ने यह भी कहा कि हिमांशी अपने करियर पर फोकस करना चाहती थीं। यही कारण रहा होगा कि उनका रिश्ता टूट गया।

himanshi-asim riyaz

अबू ने आसिम को अच्छा इंसान बताते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि कोई हमेशा उनके लिए मौजूद रहे। इसके साथ ही इंडस्ट्री के लोगों की डेटिंग पर अबू का कहना है कि जब तक लोग एक-दूसरे को स्वीकार करने के लिए तैयार न हों, तब तक इंडस्ट्री के लोगों को डेट नहीं करना चाहिए। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि आसिम और हिमांशी के बीच अलगाव का एक कारण धर्म हो सकता है, लेकिन यह एकमात्र कारण नहीं होगा।

जब आसिम रियाज़ ने की हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप की पुष्टि

जब फैंस आसिम और हिमांशी की शादी की खबर का इंतजार कर रहे थे, तब 7 दिसंबर 2023 को आसिम ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक नोट शेयर किया और बताया कि उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है। इससे पहले, 6 दिसंबर 2023 को हिमांशी ने एक नोट के जरिए आसिम संग ब्रेकअप की खबरों को कंफर्म किया था।

himanshi-asim riyaz

himanshi-asim riyaz

Paras Chhabra-Mahira Sharma से Himanshi Khurana-Asim Riaz तक: वे टीवी कपल्स जो 2023 में हुए अलग, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने अपने नोट में लिखा था, "हां, अब हम साथ नहीं हैं, हमने साथ में जो भी समय बिताया है, वह बहुत बढ़िया रहा है, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो रहा है। हमारे रिश्ते की जर्नी बहुत अच्छी रही है, लेकिन अब हम मूव ऑन कर रहे हैं। अपने-अपने धर्मों के प्रति उचित सम्मान के साथ, हम अपने अलग-अलग धार्मिक विश्वासों के लिए अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।"

himanshi-asim riyaz

जब Asim Riaz ने Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की रोमांटिक फोटो, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अबू मलिक द्वारा हिमांशी और आसिम के ब्रेकअप के कारण के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.