Aryan Khan ने बहन Suhana Khan और रूमर्ड GF Larissa Bonesi संग की पार्टी, वायरल हुआ वीडियो

हाल ही में, आर्यन खान को अपनी बहन सुहाना खान और रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी के साथ पार्टी करते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aryan Khan ने बहन Suhana Khan और रूमर्ड GF Larissa Bonesi संग की पार्टी, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान बी-टाउन के पॉपुलर स्टारकिड्स हैं, जो अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने को कोशिश में लगे हुए हैं। सुहाना ने जहां फिल्म 'द आर्चीज' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, वहीं आर्यन बतौर डायरेक्टर अपने पहले प्रोजेक्ट 'स्टारडम' के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस बीच, दोनों भाई-बहन एक पार्टी के लिए निकले, जहां उनके साथ आर्यन की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) भी दिखाई दीं।

आर्यन ने बहन सुहाना संग की पार्टी, रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा भी दिखीं साथ

हाल ही में, ऑनलाइन सामने आए वीडियो में आर्यन और सुहाना को एक साथ पार्टी में आते हुए देखा गया, जबकि लारिसा बाद में उनके साथ शामिल हुईं। पार्टी को आर्यन के क्लोदिंग ब्रांड  'डी'यावोल एक्स' ने होस्ट किया था। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में आर्यन ने डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी, जिसे उन्होंने जींस के साथ मैच किया था। दूसरी ओर, सुहाना ब्लैक बॉडी-हगिंग ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। पार्टी में वह ग्लैमरस अवतार में दिखाई दीं।

aryan khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

लारिसा की बात करें, तो वह एक शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान, जहां सुहाना और आर्यन ने पैपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया, जबकि लारिसा ने कैमरों से बचने की कोशिश की। 

Larissa

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि आर्यन और लारिसा की डेटिंग की अफवाहें इस साल की शुरुआत में सामने आई थीं, जब 'रेडिट' पर उनके बारे में एक पोस्ट शेयर की गई थी। पोस्ट में यूजर ने दावा किया था कि आर्यन और लारिसा डेटिंग कर रहे हैं, जब उन्होंने देखा कि आर्यन उन्हें और उनकी मां रेनाटा बोन्सी को फॉलो करते हैं। रेनाटा हाल ही में मुंबई में थीं और उन्हें आर्यन खान ने 'D’YAVOL X' जैकेट गिफ्ट की थी। इससे उनके डेटिंग की अफवाहों को और हवा मिल गई थीं। 

Larissa

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan की रूमर्ड GF Larissa Bonesi: जानें उनकी उम्र से पेशे तक के बारे में

बता दें कि लारिसा एक ब्राज़ीलियाई मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो कुछ हिंदी और तेलुगु फ़िल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की 'देसी बॉयज़' के गाने 'सुबह होने ना दे' में एक डांसर के रूप में भी काम किया था। उन्होंने सैफ़ अली खान की फ़िल्म 'गो गोवा गॉन' में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। तेलुगु में लारिसा साई धर्म तेज की 'थिक्का' में दिखाई दी थीं। वहीं, एक मॉडल के रूप में लारिसा 'ओले', 'लैक्मे' और 'लेवी' जैसे ब्रांडों के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।

Larissa

फिलहाल, आर्यन और लारिसा की डेटिंग रूमर्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis