Aryan Khan ने 'स्टारडम' सीरीज की रैप-अप पार्टी में काटा 3-टियर केक, Bobby Deol चीयर करते आए नजर

हाल ही में, आर्यन खान के डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट 'स्टारडम' की रैप-अप पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान के शहजादे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aryan Khan ने 'स्टारडम' सीरीज की रैप-अप पार्टी में काटा 3-टियर केक, Bobby Deol चीयर करते आए नजर

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही एक्टिंग में कोई दिलचस्पी न हो, लेकिन वह बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां, आर्यन खान के डायरेक्टोरियल डेब्यू प्रोजेक्ट 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब, हमें आर्यन का एक वीडियो मिला है, जिसमें वह अपनी सीरीज की रैप-अप पार्टी में 3-टियर केक काटते हुए नजर आ रहे हैं।

आर्यन खान ने वेब सीरीज की रैप-अप पार्टी में काटा 3-टियर केक

जानकारी के मुताबिक, आर्यन ने बतौर डायरेक्टर अपनी पहली वेब सीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में, एक फैन ने वेब सीरीज की रैप-अप पार्टी से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आर्यन अपने करीबी लोगों और स्टारकास्ट के साथ जश्न मनाते दिख रहे हैं। 

Aryan Khan

वीडियो में हम आर्यन को एक 3-टियर केक काटते हुए देख सकते हैं और बैकग्राउंड में स्क्रीन पर उनके पिता शाहरुख की 'मैं हूं ना', 'ओम शांति ओम' और 'जीरो' जैसी फिल्मों के पोस्टर नजर आ रहे हैं। जैसे ही कैमरा घूमा, फ्रेम में हमें बॉबी देओल भी नजर आए, जो कई अन्य लोगों के साथ केक काटते आर्यन को चीयर कर रहे थे। फैनपेज ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "आर्यन खान की कास्ट और क्रू ने उनके डायरेक्टोरियल डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका टाइटल है- स्टारडम!"

Aryan Khan

Aryan Khan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Shah Rukh Khan को आर्यन के जन्म के वक्त सताने लगा था पत्नी गौरी की मौत का डर, खुद बताई थी वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'स्टारडम' वेबसीरीज में कुल 6 एपिसोड होंगे, जिसे आर्यन खान के पैरेंट्स शाहरुख और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने प्रोड्यूस किया है। वेब सीरीज में लक्ष्य लालवानी मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा, बॉबी देओल और मोना सिंह भी इसका हिस्सा होंगे। खबरों के मुताबिक, सीरीज में रणबीर कपूर का कैमियो भी देखने को मिलेगा।

Aryan Khan

Shah Rukh Khan के बेटे Aryan Larissa Bonesi को कर रहे हैं डेट? जानें उनकी उम्र से पेशे तक के बारे में

फिलहाल, आर्यन खान के लेटेस्ट वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis