Arun Mashettey के 'BB17' में रहने के दौरान उनकी पत्नी Malak का हुआ मिसकैरेज, अकेले झेला दर्द

अरुण मैशेट्टी की पत्नी मलक हाल ही में 'बिग बॉस 17' के घर गईं, जहां उन्होंने अपने पति को बताया कि 'दिवाली 2023' के दौरान उनका गर्भपात हो गया था, जब वह 'बीबी' के घर में थे। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Arun Mashettey के 'BB17' में रहने के दौरान उनकी पत्नी Malak का हुआ मिसकैरेज, अकेले झेला दर्द

फैमिली एपिसोड रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन का सबसे पसंदीदा पार्ट रहा है। इस साल भी फैमिली एपिसोड को दर्शकों से बहुत प्यार व तारीफ मिली है। इसी क्रम में, हाल ही में कंटेस्टेंट अरुण मैशेट्टी (Arun Mashettey) की पत्नी मलक ने अपनी छोटी बेटी के साथ शो में एंट्री की। हालांकि, मलक ने एक शॉकिंग न्यूज से सभी को इमोशनल कर दिया। 

मलक ने खुलासा किया कि अरुण मैशेट्टी के 'बीबी हाउस' के अंदर रहने के दौरान उनका हुआ मिसकैरेज 

अरुण मैशेट्टी की पत्नी मलक ने फैमिली वीक के दौरान 'बीबी17' के हाउस में एंट्री की और अपने पति से रोते हुए मुलाकात की। उनकी छोटी बेटी भी बाद में कपल के साथ शामिल हो गई। दर्शक इस खुशहाल परिवार से सरप्राइज हो गए। हालांकि, मलक एक बुरी खबर लेकर आई थीं। उन्होंने अरुण को बताया कि जब वह घर के अंदर थे, तब उनका गर्भपात हो गया था।

arun

'टेलीचक्कर' की एक रिपोर्ट के अनुसार, दिवाली 2023 के दौरान मलक को गर्भपात का सामना करना पड़ा। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक खास बातचीत में मलक ने खुलासा किया कि 'बिग बॉस' ने उन्हें अपने पति को यह खबर बताने में मदद की। उन्होंने अरुण को सांत्वना दी और समझाया कि कठिन समय अब खत्म हो गया है और कपल को अब पॉजिटिविटी पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। 

अपने मिसकैरेज के बारे में और बात करते हुए मलक ने कहा, ''बिग बॉस ने मुझे मिसकैरेज की खबर बताने में मदद की। मैंने उन्हें समझाया कि कठिन समय बीत चुका है। 'मैं इससे निपट चुकी हूं और अब आपको भी इससे उबरना होगा। ऐसा हुआ है और अब यह बीत चुका है'।''

arun

जिस समय अरुण ने बीबी हाउस में की थी एंट्री, उस समय मलक थीं प्रेग्नेंट

हालांकि, कपल ने इसे दर्शकों से सीक्रेट रखने का निर्णय लिया। मलक ने यह नहीं बताया कि उनके गर्भपात का कारण क्या था, लेकिन यह बताया कि वह इस सदमे से ठीक हो गई हैं और अब ठीक हैं। उनके शब्दों में, ''हां, यह एक कठिन दौर था, लेकिन यह बीत चुका है और मैं अब ठीक हूं।''

arun

'बिग बॉस 17' का फैमिली वीक घर में लेकर आया खूब ड्रामा 

फैमिली वीक हमेशा से उतार-चढ़ाव भरा र​हा है, लेकिन इस साल यह अपने साथ-साथ ड्रामा भी लेकर आया। अंकिता लोखंडे की मां व सास ने शो में एंट्री की और शो में उनके व विक्की के बीच हुए झगड़े के लिए उन्हें डांटा। विक्की की मां ने नेशनल टेलीविजन पर अपने पति पर चप्पल फेंकने के लिए अंकिता को डांट भी लगाई। 

ankita

Vicky Jain की मां ने Ankita संग बेटे की शादी पर किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'हम तैयार नहीं थे'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम अरुण श्रीकांत मैशेट्टी और मलक को इस दर्द से उबरने के लिए शक्ति की प्रार्थना करते हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis