सुशांत के निधन के बाद अब कैसी हैं अंकिता लोखंडे? आरती सिंह ने बताया एक्ट्रेस का हाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके दोस्त, परिवार और फैन्स को बड़ा झटका लगा है। एक्टर के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी टूट गई हैं। हाल ही में अंकिता की दोस्त आरती सिंह ने उनका हाल बताया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुशांत के निधन के बाद अब कैसी हैं अंकिता लोखंडे? आरती सिंह ने बताया एक्ट्रेस का हाल

बॉलीवुड के राइजिंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके दोस्त, परिवार और फैन्स को बेहद बड़ा झटका लगा है। एक्टर के निधन के इतने दिनों बाद भी सभी उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। लेकिन कोई ऐसा भी है जिसको सुशांत की मौत ने  बुरी तरह तोड़कर रख दिया है। वह अभी भी एक्टर के निधन के गम से बाहर नहीं निकल पा रही है। वह हैं सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड आंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)। हाल ही में अंकिता की दोस्त आरती सिंह (Arti Singh) ने अंकिता के बारे में जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं।

बता दें कि बिग बॉस के सीजन 13 में चर्चित कंटेस्टेट्स रह चुकी आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन हैं। आरती कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अंकिता से बात की, ये जानने के लिए वह अब ठीक हैं या नहीं।

आरती ने कहा, ''अंकिता के जरिए ही मैं सुशांत को जानती थी। वह बहुत अच्छा लड़का था और काफी मोटिवेटिंग था। मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक हैं। अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)  

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। (ये भी पढ़ें: अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन, विकास गुप्ता ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई)  

सुशांत की मौत के बाद से अंकिता ने सोशल मीडिया पर नहीं शेयर की हैं कोई पोस्ट 

ध्यान रहे कि सुशांत के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी टूट गई हैं। वह सुशांत के परिवार से मिलने भी गई थीं। अंकिता ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है। सुशांत के निधन को करीब एक महीने होने वाले हैं लेकिन अभी अंकिता ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं शेयर की है। वह अभी तक सदमे में हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि सुशांत और अंकिता वाकई में बेहिसाब प्यार करते थे। (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन

गौरतलब है कि सुशांत ने रविवार (14 जून) को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद से अब उनकी आत्महत्या एक गुत्थी की तरह बनी हुई है। कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का कारण मान रहा है। लेकिन अभी इस मामले में कुछ भी निकलकर सामने नहीं अया है। सुशांत के निधन के बाद से महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने अब तक करीब 28 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस का खुलासा होता है?

तो आपको हमारी ये स्टोरी ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis