Arti Singh ने पेरिस से पति Dipak संग हनीमून की फोटोज कीं शेयर, एफिल टॉवर के सामने किस करता दिखा कपल

न्यूली वेड्स एक्ट्रेस आरती सिंह ने हाल ही में पति दीपक चौहान संग अपने हनीमून ट्रिप की कुछ झलकियां साझा की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Arti Singh ने पेरिस से पति Dipak संग हनीमून की फोटोज कीं शेयर, एफिल टॉवर के सामने किस करता दिखा कपल

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singhने 25 अप्रैल 2024 को अपने मंगेतर दीपक चौहान संग शादी की थी। इस समय कपल पेरिस में हनीमून एंजॉय कर रहा है। अब, उन्होंने अपनी कुछ शानदार झलकियां शेयर की हैं, जो वाकई उनके प्यार को बयां कर रही हैं।

आरती सिंह और दीपक चौहान पेरिस में मना रहे हनीमून

7 जून 2024 को आरती ने अपने इंस्टा हैंडल से पेरिस में एफिल टॉवर के सामने अपने पति संग रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें न्यूली वेड्स एक्ट्रेस को डेनिम जैकेट के साथ व्हाइट मिनी ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने एक 'LV' बैग और ऑरेंज हाई हील्स के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज किया था। जबकि उनके पति ने प्रिंटेड शर्ट और जींस में अपने लुक को कैजुअल रखा था। 

arti singh

एक फोटो में दीपक को अपनी पत्नी को प्यार से निहारते हुए देखा जा सकता है, जो रोशनी से जगमगाते एफिल टॉवर के सामने रोमांटिक पोज़ देते हुए नजर आए। इसके अलावा, एक अन्य तस्वीर में कपल को किस करते व गले मिलते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा, “हर दिन प्यार में पड़ रही हूं और यह सिर्फ आपके प्यार की वजह से नहीं है, बल्कि सम्मान की वजह से भी है। आखिरकार मैंने एफिल टॉवर के सामने अपनी ड्रीम फोटो क्लिक की...मैंने वादा किया था कि मेरी पहली यात्रा हमेशा के लिए पेरिस में होगी।”

arti singh honeymoon

जब Arti Singh ने अपनी 'पहली रसोई' की तस्वीरें कीं शेयर, तो BFF Mahhi Vij ने दी सरनेम बदलने की सलाह, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

आरती सिंह ने पेरिस से शेयर कीं अन्य झलकियां

इससे पहले, 6 जून 2024 को आरती ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक रील शेयर की थी, जिसमें उन्होंने हनीमून के लिए पेरिस जाने का खुलासा किया था। वीडियो की शुरुआत कपल द्वारा अपना सामान ले जाने से हुई, आगे हमें कपल के बोर्डिंग पास की झलक देखने को मिली। वीडियो में आगे आरती को फ्लाइट में अपनी सीट पर बैठे हुए देखा गया। फिर हमें एफिल टॉवर और कुछ फ्रेंच डिशेज की झलक देखने को मिलीं। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में आरती ने लिखा, "पेरिस के लिए रवाना, हनी क्या आप हनीमून के लिए मून पर ले जा सकते हो।"

arti singh honeymoon

arti singh honeymoon

arti singh honeymoon

arti singh honeymoon

arti singh honeymoon

नई दुल्हन Arti Singh का ससुराल में हुआ भव्य स्वागत, सरप्राइज से हैरान दिखीं एक्ट्रेस। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आरती सिंह की हनीमून की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis