Arti Singh 'विदाई' के दौरान फूट-फूटकर रोती आईं नजर, 'भाभी' Kashmera Shah से गले मिलकर हुईं विदा

हाल ही में, एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपनी विदाई का वीडियो शेयर किया है, जो काफी भावुक कर देने वाला है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Arti Singh 'विदाई' के दौरान फूट-फूटकर रोती आईं नजर, 'भाभी' Kashmera Shah से गले मिलकर हुईं विदा

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) इस समय अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं, क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर दीपक चौहान संग शादी की है। आरती ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पति दीपक ने उन्हें एक मंदिर में रिंग के साथ प्रपोज किया था। इतना ही नहीं, दीपक अपने डेटिंग डेज के दौरान आरती के साथ अधिक समय बिताने के लिए नवी मुंबई से अंधेरी भी शिफ्ट हो गए थे।

आरती सिंह ने शेयर कीं अपनी 'विदाई' की झलकियां

3 मई 2024 को आरती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने विदाई समारोह की झलकियां पोस्ट कीं। वीडियो में हम आरती को विदाई के दौरान रस्म निभाते हुए देख सकते हैं, जहां दुल्हन चावल को पीछे की ओर फेंकती है, जो लड़की के बिदा होने के बाद भी मायके में सुख-समृद्धि की धारणा का प्रतीक है। इस दौरान, आरती फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दीं। वह अपनी भाभी कश्मीरा शाह को गले लगाते हुए भी भावुक हो गईं। दूसरी ओर, कृष्णा अपनी बहन के खास पल को कैद करने की कोशिश कर रहे थे। वीडियो शेयर करते हुए आरती ने लिखा, "अलविदा कठिन है, लेकिन @dipakchauhan09 आपने मुझे हमेशा की तरह ताकत दी।"

arti singh

arti singh

arti singh

arti singh

arti singh

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Arti Singh की मेहंदी व संगीत की झलकियां: Ankita Lokhande-Rashmi Desai और Devoleena हुईं शामिल। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब आरती सिंह ने लाल सूट और मंगलसूत्र में बिखेरी न्यू ब्राइडल वाइब्स

अपनी शादी के अगले दिन 26 अप्रैल 2024 को आरती ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी 'बीबी 13' की को-कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल द्वारा साझा की गई एक तस्वीर को फिर से साझा किया था। फोटो में आरती और शहनाज एक-दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही थीं। हालांकि, आरती के नई दुल्हन वाले लुक को देखकर शहनाज हैरान रह गईं, क्योंकि लाल रंग के बनारसी सूट में आरती बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को हैवी गोल्ड नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मंगलसूत्र से स्टाइल किया था। सिन्दूर आरती के न्यू ब्राइडल लुक में चार-चांद लगा रहा था।

arti singh

Krushna Abhishek ने बताया Arti को देखकर भावुक हो गए थे Govinda, 'मामी' Sunita की डांट पर भी की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आरती सिंह ने अपने फेरों के लिए पहनी थी पिंक साड़ी

आरती सिंह ने अपने फेरों के लिए बेबी पिंक टोन वाली साड़ी पहनकर अपनी पहाड़ी जड़ों को सम्मान दिया था। उनकी साड़ी में मिनिमलिस्टिक गोल्डन कढ़ाई थी। उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, पहाड़ी शैली की हेड ज्वेलरी और स्टोन-वर्क ब्रोच वाले हेडगियर के साथ स्टाइल किया था। एक वीडियो में हम आरती को मंगलसूत्र की रस्म के दौरान भावुक होते और रोते हुए देख सकते थे।

arti singh

arti singh

Arti Singh ने अपनी विदाई में खुद ड्राइव की गाड़ी, भाई Krushna Abhishek भी हुए हैरान। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

वैसे, इसमें कोई शक नहीं कि विदाई हर एक लड़की और उसके माता-पिता के लिए काफी कठिन होती है। फिलहाल, आरती सिंह की विदाई की झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.