Payal Malik के 'BB OTT 3' से बाहर होने पर मुस्कुराते दिखे Armaan Malik, कहा- 'कोई बात नहीं'

हाल ही में, यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गईं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik के 'BB OTT 3' से बाहर होने पर मुस्कुराते दिखे Armaan Malik, कहा- 'कोई बात नहीं'

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गई हैं। अनिल कपूर द्वारा पायल के बाहर होने की घोषणा किए जाने पर जहां पायल निराश दिखीं, वहीं अरमान मलिक का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जैसे ही पायल मेन गेट की ओर बढ़ीं, अरमान ने मुस्कुराते हुए कहा कि कोई बात नहीं।

पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' से हुईं बाहर

पायल के एविक्शन के बाद अरमान मलिक ने उनको अलविदा कहते हुए गले लगाया और कहा, “कोई बात नहीं।” अपनी पत्नी को विदाई देते हुए उन्होंने अपना संयम बनाए रखा। हालांकि, इस दौरान अरमान के चेहरे पर मुस्कुराहट भी नजर आई, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। इसके बाद, अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने भी पायल को गले लगाया और कहा, “तू बाहर संभाल लेगी। हम भी आ रहे हैं जल्दी।” पायल ने जवाब दिया, “जल्दी नहीं आना है, अंत तक जाना है।”

armaan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल के बाहर होने से पहले अनिल कपूर ने अरमान से पूछा था कि अगर वह शो छोड़ दें तो उन्हें कैसा लगेगा। अरमान ने कहा कि पायल का बाहर होना ठीक रहेगा, क्योंकि वह उनके (पायल और कृतिका के) चार बच्चों की देखभाल करने के लिए वापस जाएंगी।

armaan

Payal Malik ने सुनाई Armaan-Kritika की वेडिंग स्टोरी, फूट-फूट कर रोती आईं नजर, कहा- 'एक दिन मैं..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल मलिक की जर्नी

बता दें कि पायल मलिक तब चर्चा में आईं, जब वह अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ अनिल कपूर के शो में आईं। पायल ने शो में खुलासा किया कि उन्होंने पहले अरमान से शादी की और फिर कुछ साल बाद अरमान ने उनकी सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से अपनी दूसरी शादी की घोषणा की। इससे उन्हें झटका लगा था, लेकिन फिर उन्होंने इसे स्वीकार ​कर लिया।

armaan

जब पायल मलिक ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जाने पर की थी बात

शो में एंट्री करने से पहले, पायल ने 'द इंडियन एक्सप्रेस' से कहा था, "मैं बिग बॉस के घर के लिए बनी हूं। मैं लड़ सकती हूं, सभी कार्य व कर्तव्य निभा सकती हूं और चतुराई से खेल सकती हूं। जब मैं अपने पति की दूसरी शादी से खुशी-खुशी बच सकती हूं, तो मुझे लगता है कि मैं 'बिग बॉस' के घर में मानसिक रूप से पूरी तरह से बच सकती हूं। मैंने 'बिग बॉस' के बाद बहुत से लोगों की ज़िंदगी बदलते हुए देखी है। मुझे लगता है कि अगर मैं ट्रॉफी जीतने में सक्षम हूं, तो मेरी ज़िंदगी भी बदल जाएगी। मुझे जीतना होगा, क्योंकि मैंने इस खेल के लिए अपने चार बच्चों को पीछे छोड़ दिया है। मैं वहां केवल जीतने और ट्रॉफी घर ले जाने के लिए हूं।”

armaan

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पायल मलिक के एविक्शन पर अरमान के रिएक्शन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.