Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika ने दिया शॉकिंग बयान, बोलीं- 'जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं...'

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका मलिक ने अरमान मलिक संग शादी को लेकर एक शॉकिंग बयान दिया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Armaan Malik की दूसरी पत्नी Kritika ने दिया शॉकिंग बयान, बोलीं- 'जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं...'

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) इस समय अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं। शो में अब तक तीनों ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। इसी क्रम में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बार फिर यूट्यूबर संग अपनी शादी को लेकर शॉकिंग स्टेटमेंट दिया। 

कृतिका मलिक ने अरमान संग शादी पर दिया शॉकिंग बयान

दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में जब पौलोमी दास ने कृतिका से उनके पति अरमान का तौलिया इस्तेमाल करने की उनकी आदत के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसे अपनी शादी से जोड़ते हुए जो जवाब दिया, उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक पौलोमी ने कृतिका से पूछा, “तुम लोग एक-दूसरे का तौलिया इस्तेमाल करते हो?” तो वहां मौजूद अरमान ने पौलोमी को जवाब देते हुए कहा, “कर लेते हैं, मिया बीवी हैं क्यों नहीं कर सकते। क्यों? नहीं करना चाहिए?”

KRITIKA MALIK

हालांकि, यह कृतिका का जवाब था जिसने सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने अरमान को बीच में रोका और कहा, “यार जब दूसरे का पति यूज कर लेती हूं तो ये तो फिर भी तौलिया है।” उनकी इस बात पर पौलोमी जोर से हंस पड़ीं, तो कृतिका ने कहा, “खुद को बेज्जत करूंगी, लेकिन कोई और बोले तो मुंह तोड़ दूंगी।”

KRITIKA

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, जब 'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंटेस्टेंट सना मकबूल ने अरमान से उनकी दोनों पत्नियों के बारे में पूछा। उन्होंने अरमान से पूछा था कि अगर पायल दोबारा शादी करने का फैसला करती हैं, तो क्या उन्हें कोई अपत्ति होगी। हालांकि, इससे अरमान नाराज़ हो गए थे। उन्होंने सना को जवाब देते हुए कहा था, “पायल ने स्वीकार (अरमान की कृतिका संग दूसरी शादी) कर लिया, मैं नहीं करता।”

ARMAAN MALIK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक की दो शादियां

बता दें कि अरमान ने साल 2011 में पायल से शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद उन्हें एक बेटे चिरायु का आशीर्वाद मिला। हालांकि, शादी के 6 साल बाद उनकी लाइफ तब बदल गई, जब पायल को तलाक दिए बिना अरमान ने उनकी बेस्ट फ्रेंड कृतिका से दूसरी शादी कर ली थी। ये तीनों उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब 4 दिसंबर 2022 को अरमान ने अपनी दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। जहां पायल ने जुड़वा बच्चों (एक बेटा और एक बेटी) को जन्म दिया, वहीं कृतिका ने एक बेटे को जन्म दिया था। अरमान अब चार बच्चों चिरायु, तुबा, अयान और ज़ैद के पिता हैं।

ARMAAN MALIK FAMILY

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'दूसरे के पति को इस्तेमाल' करने के कृतिका के बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.