Armaan Malik ने पहली पत्नी Payal से तलाक लेने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनको चाहिए..'

हालिया एपिसोड में, अरमान मलिक ने 'बीबी ओटीटी 3' से जाने के बाद पायल मलिक से तलाक लेने की प्लानिंग की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan Malik ने पहली पत्नी Payal से तलाक लेने की प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'उनको चाहिए..'

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दो पत्नियां पायल मलिक व कृतिका मलिक जब 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक साथ शामिल हुए, तो लोगों की निगाहें उन पर टिकी थीं। उनके असामान्य मैरिड लाइफ ने कई लोगों का ध्यान खींचा। जहां पायल शो के पहले हफ़्ते में ही बाहर हो गईं, वहीं अरमान और कृतिका 'बिग बॉस' के घर में मजबूती से टिके हुए हैं।

अरमान मलिक ने पायल मलिक से तलाक लेने की प्लानिंग पर दी प्रतिक्रिया

अपने एलिमिनेशन के बाद से ही पायल मलिक को अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर काफ़ी नफरत का सामना करना पड़ रहा है। वह ट्रोल्स से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' से आने के बाद अरमान से तलाक लेने तक की बात कह दी थी। इस चौंकाने वाली खबर ने उनके फैंस को चिंतित कर दिया था, क्योंकि वे शो खत्म होने के बाद तीनों के रिश्ते के भविष्य के बारे में सोच रहे थे। अब, अरमान मलिक ने इन रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया दी है।

payal

मीडिया ने Armaan Malik पर Payal का फायदा उठाने का लगाया आरोप, Kritika को भी लगाई फटकार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अरमान मलिक ने पायल मलिक द्वारा तलाक लेने की खबरों को किया खारिज 

हाल ही के एक एपिसोड में रणवीर शौरी से बातचीत के दौरान अरमान मलिक ने पायल के तलाक के दावों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। हुआ यूं कि रणवीर ने अरमान से पूछा कि उनके लिए 'तड़का-भड़का सवाल' क्या है। इस पर यूट्यूबर ने जवाब दिया कि मीडिया ने उन्हें बताया कि पायल उनके साथ नहीं रहना चाहतीं। उनके शब्दों में, "एक सवाल था! वो मेरे लिए कह रहे थे कि पायल अब मेरे साथ नहीं रहना चाहतीं, बाहर हंगामा हो रखा है।"

armaan

अरमान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने कहा कि पायल उन्हें कपड़े भेजती रही हैं, तो यह कैसे संभव हो सकता है कि वह उन्हें छोड़ना चाहती हैं। अरमान ने इस बात पर जोर दिया कि मीडिया को सिर्फ़ मसाला चाहिए, इसलिए वे झूठे दावे कर रहे हैं। उनके शब्दों में, "वही तो..उनको चाहिए था मसाला।"

जब पायल मलिक ने अरमान मलिक से अलग होने की कही बात

अपने एक व्लॉग में पायल मलिक ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में बात की थी और खुलासा किया था कि वह अरमान मलिक के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर देंगी। उन्होंने बताया था कि वे अलग हो जाएंगे, क्योंकि लोग इस बात से सहमत नहीं हैं कि दो महिलाएं एक पति के साथ खुशी से रह सकती हैं। पायल ने कहा था कि वह अरमान और कृतिका के शो से बाहर आने के बाद अपना अंतिम निर्णय लेंगी। उन्होंने कहा था, "ये लोग चाहते हैं हम टूट जाएं। हम तीनो अलग हो जाएं। मैं ये सोच रही हूं इतना सब सहने से अच्छा है कि गोलू और अरमान के आने के बाद मैं बच्चों को लेके अलग हो जाऊं, क्योंकि मैं ये नहीं झेल सकती।"

payal

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

फिलहाल, अरमान मलिक की इस प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis