Armaan Malik अपनी शादी पर किए गए Munawar Faruqui के कमेंट से हुए निराश, कहा- 'उनकी Ex-GF ने..'

हाल ही में, यूट्यूबर अरमान मलिक ने बीबी हाउस में उनकी दो शादियोंं पर किए गए मुनव्वर फारूकी के कमेंट पर निराशा जताते हुए कहा कि उनकी लव लाइफ खुद 'बीबी 17' में एक्सपोज हो चुकी थी।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Armaan Malik अपनी शादी पर किए गए Munawar Faruqui के कमेंट से हुए निराश, कहा- 'उनकी Ex-GF ने..'

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने जब से रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ हिस्सा लिया था, तभी से वह सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, 'बिग बॉस 17' के विनर व स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने शो में हिस्सा लिया था और कंटेस्टेंट्स के लिए एक रोस्ट सेशन होस्ट किया था। हालांकि, अरमान को उनकी शादीशुदा लाइफ पर किए गए मुनव्वर के कमेंट्स पसंद नहीं आए, जिस पर उन्होंने निराशा व्यक्त की।

मुनव्वर ने अरमान की शादीशुदा लाइफ पर किए कमेंट्स, तो निराश हुए यूट्यूबर

अरमान ने भी फारूकी पर कटाक्ष किया और सभी को याद दिलाया कि 'बिग बॉस 17' में उनकी डेटिंग लाइफ भी उजागर हुई थी। बीबी हाउस से बाहर आने के बाद अरमान ने रोस्ट सेशन पर निराशा जताते हुए 'ईटाइम्स' से कहा, "मुनव्वर मेरी ज़िंदगी के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन उनके बारे में क्या? सीज़न 17 में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड शो में आई और उन्हें बेनकाब किया और यहां वे मेरे बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने इतनी सारी बातें बताईं, जिनकी किसी को उम्मीद नहीं थी।" 

Munawar Faruqui

armaan malik

बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने रोस्ट सेशन के दौरान, मुनव्वर फारूकी ने कृतिका से मिलने के सिर्फ़ 7 दिन बाद शादी करने के लिए अरमान मलिक पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, "अरमान भाई की जिंदगी में अगर बाहरवाली 7 दिन से है, तो 8वें दिन वह घरवाली हो जाती है।"

munawar

Armaan Malik ने Payal-Kritika संग शारीरिक जरूरतों को पूरा करने पर की बात, कहा- 'जब मूड करे किसी...' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके अलावा, मुनव्वर ने अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने पर भी कटाक्ष किया। फिर उन्होंने कृतिका से कहा, “अगर कोई बोलेगा 'अरमान भाई मुझे अच्छा लगता है', तो भाभी भी चमाट तो मारेंगी कि 'होश में आ बहन कहां से हैंडसम लग रहा है ये'।''

munawar

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

वैसे, ये तो सभी जानते हैं कि यूट्यूबर अरमान मलिक को अपनी दो शादियों के लिए जाना जाता है। पहले उन्होंने पायल मलिक से शादी की थी। शादी के बाद उन्होंने अपने बेटे चिरायु मलिक का वेलकम किया। हालांकि, दोनों की जिंदगी तब बदल गई, जब अरमान ने अपनी पत्नी पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से दूसरी शादी कर ली। अब, अरमान चार बच्चों के पिता हैं।

armaan malik with family

फिलहाल, मुनव्वर द्वारा अपनी शादीशुदा लाइफ पर किए गए कमेंट्स पर दी गई अरमान की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis