Armaan ने 'भैया भाग्यशाली हैं' वाले कमेंट पर Vishal Pandey पर साधा निशाना, कहा- 'शुरू से इसकी नजर..'

'बीबी ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में अरमान मलिक को अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ रिश्ते पर विशाल पांडे द्वारा किए गए एक चौंकाने वाले कमेंट के बारे में पता चला। जानिए आगे क्या हुआ!

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Armaan ने 'भैया भाग्यशाली हैं' वाले कमेंट पर Vishal Pandey पर साधा निशाना, कहा- 'शुरू से इसकी नजर..'

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) 'बिग बॉस ओटीटी 3' के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। वह पहले दिन से ही सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शो में एंट्री की थी। जहां पायल को शो से जल्दी बाहर होना पड़ा, वहीं कृतिका बिग बॉस के घर में अरमान के साथ हैं। इससे पहले कृतिका एक अन्य कंटेस्टेंट विशाल पांडे के सेक्सिस्ट कमेंट्स का निशाना बनी थीं, जिससे शो में हड़कंप मच गया था। खैर, एक बार फिर मामला सुर्खियों में आ गया, जब अरमान को विशाल के चौंकाने वाले कमेंट्स के बारे में पता चला।

कृतिका को लेकर किए गए विशाल पांडे के सेक्सिस्ट कमेंट्स पर भड़के अरमान मलिक 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में लवकेश कटारिया ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में विशाल पांडे के कमेंट का खुलासा किया, जिसने यूट्यूबर को नाराज कर दिया। लवकेश ने बताया कि विशाल ने एक बार कृतिका के साथ अरमान के रिश्ते की ओर इशारा करते हुए कहा था, 'भैया भाग्यशाली हैं'। इससे सभी हैरान रह गए।

kritika

हालांकि, विशाल ने दावा किया कि उन्होंने ऐसा कृतिका के अरमान के प्रति देखभाल करने वाले स्वभाव को देखने के बाद कहा था, लेकिन यूट्यूबर ने अपना आपा खो दिया और पांडे से भिड़ गए। बाद में जब अरमान कंटेस्टेंट साई केतन राव से बात कर रहे थे, तो उन्होंने कहा, “इसकी शुरुआत से नजर खराब है।”

अरमान मलिक ने लवकेश कटारिया का किया बचाव 

इसके अलावा, साई केतन ने दावा किया कि लवकेश कटारिया और विशाल पांडे दोनों एक जैसे हैं। हालांकि, अरमान मलिक ने लवकेश का बचाव किया और कहा कि लवकेश कभी भी किसी महिला के बारे में ऐसा एक शब्द नहीं बोलेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि लवकेश की एक गर्लफ्रेंड और दो बहनें हैं, इसलिए वह महिलाओं का सम्मान करना जानते हैं।

armaan

इस बारे में बात करते हुए अरमान ने कहा, “मैं आपको बता रहा हूं, ऐसे मामलों में लवकेश साफ-सुथरा है और वह कभी भी ऐसा एक शब्द नहीं बोलेगा। वह सोशल मीडिया पर 24×7 रहता है, उसकी एक गर्लफ्रेंड है, घर पर दो बहने हैं। कैसे कर लेगा। हमें भी पता है जिस थाली में हम खाते हैं, उसमें हम देखते भी नहीं हैं।”

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik शो में प्रति एपिसोड कमा रहे हैं लाखों रुपए, जानें अन्य की फीस

पायल मलिक अपने चारों बच्चों संग 'वीकेंड का वार' एपिसोड में करेंगी एंट्री

अपने हालिया व्लॉग में पायल मलिक ने साझा किया कि वह अरमान मलिक और कृतिका मलिक के चार बच्चों के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' में एंट्री करेंगी। पायल ने उत्साहपूर्वक अपने दर्शकों के साथ यह खबर साझा की कि सभी बच्चे 'वीकेंड का वार' एपिसोड में शो में जाएंगे और इसके लिए वह बच्चों के लिए नए कपड़े खरीदने की योजना बनाती नजर आईं।

payal malik

क्या इस हफ्ते घर से बेघर होंगे विशाल पांडे? 

विशाल पांडे सोशल मीडिया विवाद के कारण चर्चा में आ गए और शो ने एक बार फिर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। हुआ यूं कि 24 जुलाई 2024 को 'जियो सिनेमा' के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गलती से घोषणा कर दी कि विशाल पांडे को 'बिग बॉस ओटीटी 3' से निकाल दिया गया है। हालांकि, उन्होंने जल्द ही पोस्ट को हटा दिया, लेकिन नेटिजंस ने सोचा कि क्या मेकर्स ने पहले ही तय कर लिया है कि इस सप्ताह किसे निकालना है।

vishal panday

अरमान मलिक के साथ विशाल पांडे का विवाद

'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने साथी प्रतियोगी अरमान मलिक के साथ थप्पड़ विवाद के कारण विशाल पांडे पूरी तरह से चर्चा में थे। हुआ यूं कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में कुछ सेक्सिस्ट टिप्पणी की, जो यूट्यूबर को पसंद नहीं आई। विवादित रियलिटी शो में अरमान और विशाल के बीच मारपीट हुई और अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने के बाद चीजें हाथ से निकल गईं।

vishal panday

जब Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कृतिका के बारे में विशाल पांडे के बयान को लेकर अरमान मलिक की प्रतिक्रिया पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis