Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik और Lovekesh Kataria फिनाले से कुछ दिन पहले हुए एलिमिनेट

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अरमान मलिक और लवकेश कटारिया 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फिनाले से कुछ ही दिन पहले बेघर हो गए हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik और Lovekesh Kataria फिनाले से कुछ दिन पहले हुए एलिमिनेट

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने फिनाले से बस कुछ ही दिन दूर है और इससे ठीक पहले मेकर्स ने दो शॉकिंग एलिमिनेशन किए हैं। दरअसल, ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त 2024 को होना है, जिसमें सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स ही जाएंगे, जबकि अभी घर में 7 लोग नेजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, साई केतन, अरमान मलिक (Armaan Malik), लवकेश कटारिया और सना मकबूल हैं। अब, खबरें हैं कि अरमान और लवकेश कटारिया शो से बाहर हो गए हैं।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन

हाल ही में, 'बिग बॉस 16' की फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी और एक्टर तुषार कपूर ने बीबी ओटीटी हाउस में प्रवेश किया और कंटेस्टेंट के साथ मजेदार बातचीत की। हालांकि, खबर है कि दोनों अरमान मलिक को एलिमिनेट करने के बाद घर से बाहर आ गए।

armaan malik

जी हां, शॉकिंग एलिमिनेशन में पहला नाम अरमान मलिक का है, जो घर से बाहर हो गए हैं और फिनाले में नहीं जाएंगे। यह भी चर्चा है कि लवकेश कटारिया भी घर से एलिमिनेट हो गए हैं। यह डबल एविक्शन वाकई कुछ ऐसा था, जिसकी शायद फैंस को उम्मीद नहीं होगी।

armaan malik

अरमान मलिक की 'बिग बॉस ओटीटी 3' पर प्रति एपिसोड कमाई

यूट्यूबर अरमान मलिक शो में अपनी दोनों पत्नियां पायल और कृतिका के साथ शामिल हुए थे और तीनों शुरू से ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए थे। हालांकि, पायल पहले कुछ हफ्तों में ही बेघर हो गई थीं, जबकि अरमान और कृतिका अब भी शो में हैं। इनमें से अब अरमान के भी बाहर होने की खबर है। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि अरमान शो के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

armaan malik

मीडिया ने Armaan Malik पर Payal का फायदा उठाने का लगाया आरोप, Kritika को भी लगाई फटकार। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

 दरअसल, 'सियासत' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अरमान मलिक प्रति एपिसोड 2 लाख रुपए कमा रहे हैं, जो सप्ताह के 14 लाख रुपए ले रहे हैं। अब, अगर उनकी अब तक की फीस के बारे में देखा जाए, तो उनकी टोटल इनकम 50 लाख रुपए से अधिक होती है।

armaan malik

Payal Malik ने 'डायन' वाले कमेंट पर Kritika का किया बचाव, तलाक पर कहा- 'मरना पसंद, अलग होना नहीं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के एलिमिनेशन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis