Payal Malik ने खुद को बताया Armaan Malik की 'लीगल वाइफ', कहा- 'कृतिका की शादी कानूनी नहीं'

यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने पहली बार अपने पति के गलत कामों के बारे में खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Payal Malik ने खुद को बताया Armaan Malik की 'लीगल वाइफ', कहा- 'कृतिका की शादी कानूनी नहीं'

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) व कृतिका मलिक रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा लेने के बाद से ही सुर्खियों में हैं। हालांकि, पायल को हाल ही में शो से बाहर कर दिया गया, जिससे उनके फैंस दुखी हैं। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपनी शादी और सौतन कृतिका मलिक के साथ अपने रिश्ते व कैसे अरमान ने दूसरी महिला को चुनकर उनके साथ गलत किया, इस बारे में खुलकर बात की। पायल ने यह भी खुलासा किया कि वह अरमान की लीगल वाइफ हैं।

पायल मलिक ने अरमान की दूसरी शादी के बारे में किया खुलासा

'इंडिया टुडे' के साथ एक इंटरव्यू में पायल ने खुलासा किया कि अरमान ने अपनी दूसरी शादी को बनाए रखने के लिए इस्लाम धर्म नहीं अपनाया है। बता दें कि अरमान एक जाट परिवार से हैं, जबकि पायल गुज्जर फैमिली से हैं। हालांकि, जब उन्हें 'हिंदू विवाह अधिनियम' के बारे में बताया गया, जो एक से अधिक पत्नियों की अनुमति नहीं देता है, तो पायल ने स्पष्ट किया कि वह उनकी लीगल वाइफ हैं। पायल ने कहा, "मैं उनकी लीगल वाइफ हूं।"

payal malik

पायल ने आगे खुलासा किया कि कृतिका के साथ अरमान की शादी कानूनी नहीं है। 'हिंदू विवाह अधिनियम' का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि अगर पहली पत्नी को अपने पति की दूसरी शादी से कोई समस्या नहीं है, तो यह अवैध नहीं है। उनके शब्दों में, "कृतिका और अरमान जी की शादी लीगल नहीं है। हालांकि, जहां तक मुझे पता है, अगर पहली पत्नी को अपने पति के दोबारा शादी करने से कोई समस्या नहीं है, तो इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है।"

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल मलिक ने खुलासा किया कि कैसे अरमान मलिक ने दूसरी शादी करके उनके साथ किया अन्याय

'इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक इंटरव्यू में पायल मलिक ने अपनी लाइफ स्टोरी शेयर की। उन्होंने स्वीकार किया कि अरमान ने उनके साथ अन्याय किया, क्योंकि उन्होंने उनसे शादी करने के लिए अपना परिवार छोड़ दिया था। महज छह दिनों के भीतर वह दूसरी महिला से प्यार करने लगे। पायल ने कहा कि वह उन पर निर्भर थीं और यह उनके प्रति अन्याय जैसा महसूस हुआ।

armaan

उनके शब्दों में, "जाहिर है ना-इंसाफी तो हुई है, मैंने अरमान जी के लिए अपना घर छोड़ दिया था। मैं 8 साल से उनपर निर्भर थी, सिर्फ़ और सिर्फ़ उन पर निर्भर थी, उनके साथ रह रही थी मैं और एकदम अचानक ऐसा होता है कि उनकी ज़िंदगी में और कोई आ जाता है। तो निश्चित रूप से ना-इंसाफी तो हुई है।"

armaan

जब Payal Malik ने सुनाई Armaan-Kritika की वेडिंग स्टोरी, फूट-फूट कर रोती आईं नजर, कहा- 'एक दिन मैं..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पायल ने आगे बताया कि अरमान के विश्वासघात के बावजूद उन्होंने उसके साथ रहना चुना, क्योंकि वह उनसे बेहद प्यार करती थीं। पायल ने कहा कि उनका एक बेटा चिरायु है, जो एक और कारण बन गया कि उन्होंने अरमान के दूसरी महिला से शादी करने के फैसले को स्वीकार कर लिया। उन्होंने कृतिका की भी तारीफ की, जो एक बहन की तरह उनके साथ रहती हैं।

armaan

Payal Malik ने 'BB OTT 3' से बाहर होने पर की बात, कहा- 'सबको पता है वोटिंग की वजह से नहीं..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पायल के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.